जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कैलावर गांव में पहुंचे सीडीओ साहब, दूसरे अमृत सरोवर का किया निरीक्षण
अमृत सरोवर के पास ओपन जिम खोलने के लिए सीडीओ ने बात कही। वहीं अमृत सरोवर, पंचायत भवन, बारात घर के पास पौधरोपण कराने, साफ सफाई करने का निर्देश खण्ड विकास अधिकारी शशिकान्त पाण्डेय को दिया।
 

विधायक के साथ सीडीओ ने देखा गांव

कैलावर गांव में अमृत सरोवर का मामला

चंदौली जिले के चहनियां ब्लॉक के कैलावर गांव में सीडीओ अजितेंद्र नारायण ने विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव के साथ अमृत सरोवर सहित पंचायत भवन, बारात घर आदि का निरीक्षण किया। वहीं, खण्ड विकास अधिकारी को साफ सफाई कराने व अन्य योजनाओं को पूर्ण करने का निर्देश दिया।

बताया जा रहा है कि कैलावर गांव में एक अमृत सरोवर पहले से था। दूसरे तालाब को अमृत सरोवर बनाने के लिए रविवार को सीडीओ अजितेंद्र नारायण विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव के साथ तालाब का निरीक्षण किया। वहीं बारात घर, पंचायत भवन, साफ सफाई आदि का भी निरीक्षण किया।

अमृत सरोवर के पास ओपन जिम खोलने के लिए सीडीओ ने बात कही। वहीं अमृत सरोवर, पंचायत भवन, बारात घर के पास पौधरोपण कराने, साफ सफाई करने का निर्देश खण्ड विकास अधिकारी शशिकान्त पाण्डेय को दिया। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण ने कहा कि सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं को गांवो में पूर्ण किया जा रहा है। कैलावर में दूसरे तालाब को अमृत सरोवर बनाने का कार्य शीघ्र किया जायेगा। तालाब के पास ओपन जिम बनाया जायेगा, ताकि बच्चे सुबह टहलने के साथ जिम भी कर सके।


विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव ने कहा कि विधानसभा सकलडीहा में अभी भी बहुत कार्य पूर्ण नहीं है। कई तालाबों व सरकारी योजनाओं का निरीक्षण कर चुका हूं। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सुभाष यादव, अनिल यादव, जिला पंचायत सदस्य रबिन्द्र यादव, विकास यादव, प्रभात यादव, जय सिंह, धर्मेंद्र यादव, दीनानाथ यादव आदि लोग उपस्थित थे ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*