जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विधायक प्रभुनारायण ने दी धरना प्रदर्शन की चेतावनी, बिजली की समस्या दूर करने की मांग
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश की भाजपा सरकार ने चुनाव जीतने के बाद जनता को 24 घंटा बिजली देने का वादा किया था। इसके बाद भी ग्रामीण अंचल से लेकर कस्बा में पांच से छह घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है
 
भाजपा सरकार ने चुनाव जीतने के बाद जनता को 24 घंटा बिजली देने का वादा किया था

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश की भाजपा सरकार ने चुनाव जीतने के बाद जनता को 24 घंटा बिजली देने का वादा किया था। इसके बाद भी ग्रामीण अंचल से लेकर कस्बा में पांच से छह घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। इससे नाराज सपा के सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने शनिवार को अघोषित विद्युत कटौती व विद्युत कर्मियों पर मनमानी का आरोप लगा एसडीएम पत्रक सौंपा है। साथ ही समस्या दूर न होने पर तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

MLA Prabhu Narayan Singh Yadav SDM Sakaldiha

सपा विधायक के साथ मौजूद सपा नेताओं  ने आरोप लगाया कि सरकार ने विधानसभा चुनाव के दौरान तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था। फ्री बिजली तो दूर, ग्रामीण अंचलों में 24 घंटा के बजाय पांच से छह घंटे भी बिजली नहीं मिल रही है। इस भीषण गर्मी और उमस में लोगों की नींद हराम हो गई है। वहीं विभागीय अधिकारी बिजली बिल की वसूली, संशोधन, मीटर रीडिंग के नाम पर तहसील में बडे़ पैमाने पर भ्रष्टाचार और गरीबों का उत्पीड़न कर रहे हैं।

 उन्होंने समस्या के समाधान के लिए एसडीएम को पत्रक सौपते हुए शीघ्र समस्या का समाधान नहीं होने पर तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, जोखू सिद्दीकी, सुभाष यादव, केशव राजभर, सिंटू यादव, सुरेंद्र यादव, नितिन तिवारी, सुरेंद्र मिश्रा रहे।