जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सपा विधायक बोले- संसदीय मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को ऐसे बयानों का संज्ञान लेना चाहिए और दिनेश लाल यादव निरहुआ के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए।
 

समाजवादी पार्टी के विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव ने आजमगढ़ के भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ द्वारा बिरादरी के लोगों के ऊपर दिए गए बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि आजमगढ़ के सांसद को यादवों का इतिहास पता नहीं है। वह यादवों के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी कर कर संसदीय मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं।

 समाजवादी पार्टी के सकलडीहा के विधायक ने कहा कि चंदौली जिले में आकर यादव के बारे में इस तरह की टिप्पणी करना बहुत ही निराशाजनक है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को ऐसे बयानों का संज्ञान लेना चाहिए और दिनेश लाल यादव निरहुआ के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए। यादव समाज उनकी ऐसी हरकत से नाराज है और निरहुआ को यादव समाज से माफी मांगनी चाहिए। 

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर गांव में 25 अक्टूबर को सकलडीहा रेलवे स्टेशन के पास बालिका इंटर कॉलेज के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी के नेता व आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने का स्वागत कार्यक्रम के दौरान इस तरह का बयान आया था। दिनेश लाल यादव ने अपनी बिरादरी के लोगों के बारे में कहा कि जो असली हैं वह देश के हैं, बाकी सब अखिलेश के हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*