जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा विधायक सिंह ने छात्र-छात्राओं को दिए स्मार्टफोन, योगी सरकार की है योजना
चंदौली जिले में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा शहीद हीरा सिंह पीजी कॉलेज में छात्रों को इस स्मार्टफोन वितरित कर सरकार की योजनाओं का  गया प्रचार प्रसार  किया
 

 विधायक सुशील सिंह द्वारा पीजी कॉलेज में छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किया गया

चंदौली जिले में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा शहीद हीरा सिंह पीजी कॉलेज में छात्रों को इस स्मार्टफोन वितरित कर सरकार की योजनाओं का  गया प्रचार प्रसार  किया।

बताते चलें कि योगी सरकार द्वारा चुनाव के पहले की गई घोषणा की उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले सभी छात्रों को स्मार्टफोन एवं लैपटॉप वितरित किया जाएगा जिसके अंतर्गत आज सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा धानापुर में शहीद हीरा सिंह पीजी कॉलेज में छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किया गया।

SUSHIL SINGH

 इस दौरान सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि शिक्षा का एक ऐसा अमूल संपत्ति है जिसके कारण छात्र एवं व्यक्ति अपना सर्वांगीण विकास कर सकता है शिक्षा एक मात्र ही ऐसी अमूल्य निधि है जो कि किसी को दी जा सकती है। वही विधायक द्वारा यह भी कहा गया कि धन के अभाव में यदि कोई व्यक्ति शिक्षा से वंचित हो रहा हूं तो वह तत्काल मुझसे संपर्क कर इस शिक्षा का लाभ प्राप्त कर सकता है । उन्होंने यह भी कहा कि यह सरकार की जो योजना स्मार्टफोन देने की है यह इसलिए दिया जा रहा है ताकि बच्चों का इस फोन के माध्यम से जो ज्ञान अधूरा रहता है, उसे अब गूगल के माध्यम से भी पूर्ण किया जा सके और उनकी समस्याओं का समाधान हो सके।

इस दौरान वहां मौजूद महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ रामनरेश शर्मा, डॉ संदीप कुमार व डॉ डीपी सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।