जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धूमधाम से मनाया महादेव ब्रह्म बाबा का वार्षिकोत्सव, भव्य भंडारे का आयोजन
उकनी वीरम राय गांव में स्थित महादेव ब्रह्म बाबा के मंदिर पर ग्रामीणों द्वारा भव्य तरीके से वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया।
 
 ग्रामीणों द्वारा भव्य तरीके से वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

चंदौली जनपद के सकलडीहा क्षेत्र के उकानी विरामराय गांव में महादेव ब्रह्म बाबा का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। यहां पर पूजन अर्चन एवं कीर्तन के बाद भव्य भंडारे का आयोजन किया गया 

आपको बता दें कि सकलडीहा क्षेत्र के उकनी वीरम राय गांव में स्थित महादेव ब्रह्म बाबा के मंदिर पर ग्रामीणों द्वारा भव्य तरीके से वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया।जिसमें पूजन अर्चन एवं कीर्तन के बाद भव्य भंडारे का आयोजन किया गया है।ग्रामीणों के द्वारा लगभग 5000 लोगों को शनिवार को देर रात्रि तक प्रसाद का भंडारा कराया जा रहा है।

 मान्यता है कि ब्रम्ह बाबा के यहां जो भी लोग अपनी मनोकामनाएं लेकर जाते हैं वह निश्चित पूरा होती है। जिसके कारण पूरे ग्रामीणों की उनके प्रति आस्था जुड़ी हुई है।गांव के ही नहीं बल्कि आसपास के गांव के लोग भी उनका दर्शन पूजन करने के लिए आते हैं। ग्रामीणों द्वारा बाबा का पूजन अर्चन कर भंडारे में आए लोगों को श्रद्धा से प्रसाद ग्रहण कराया जा रहा है।

कार्यक्रम के मुख्य कर्ता-धर्ता डॉक्टर विनोद कांत मिश्रा,अनिल मिश्रा,ग्राम प्रधान प्यारे लाल यादव सहित गांव के सभी ग्रामीण लगे रहे।