जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

विधायक सुशील सिंह का मेगा चौपाल में दावा, विकास से जोड़ने का गांवों में हो रहा काम

चौपाल में लगाए गए स्टालों का विधायक सुशील सिंह, जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रह्मचारी दुबे, एसडीएम मनोज कुमार पाठक ने एक-एक करके सारे स्टालों का निरीक्षण किया।
 

महुंजी गांव में मेगा जन चौपाल कार्यक्रम

जरूरतमंदों को कम्बल भी वितरित किया गया

विभिन्न योजनाओं से गांव को अच्छादित करने का प्रयास 


चंदौली जिले के धानापुर ब्लॉक के महुंजी गांव में सोमवार को मेगा जन चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने फीता काटकर किया। चलो चंदौली अभियान के दूसरे चरण में इस तरह के आयोजन किए जा रहे हैं।

Mega Chaupal

चौपाल में लगाए गए स्टालों का विधायक सुशील सिंह, जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रह्मचारी दुबे, एसडीएम मनोज कुमार पाठक ने एक-एक करके सारे स्टालों का निरीक्षण किया। इस मौके पर निरीक्षण के बाद सभी कल्याणकारी योजनाओं के के बारे में ग्रामीणों से जानकारी लिया। साथ ही ग्रामीणों से विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन, दिव्यांग पेंशन के बारे में जानकारी ली।

चौपाल के दौरान शौचालय, आवास, हैंडपंप, आंगनवाड़ी, मनरेगा सहित सभी विभागों की प्रगति पर विस्तार से चर्चा कर विभागीय अधिकारियों को शीघ्र ही पूरा करने का निर्देश दिया गया। पंचायत विभाग द्वारा स्टाल पर मॉडल शौचालय सहित आवास का अवलोकन किया गया। अंत में जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किया गया। 

Mega Chaupal

इस मौके पर बीडीओ विजय कुमार, नायाब तहसीलदार नीरज चतुर्वेदी, ब्लॉक प्रमुख अजय सिंह, अनुसूया देवी, प्रधान दीनानाथ श्रीवास्तव, एडीओ पंचायत राजेश सिंह, बिंदेश्वरी निषाद आदि मौजूद रहे।
 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*