जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कई कोशिशों के बाद भी अभी तक नहीं मिली कल्लू गौड़ की लाश, एनडीआरएफ कर रही थी तलाश
आसपास के गोताखोर, पुलिस बल व एनडीआरएफ की टीम लगातार दो दिनों तक काफी प्रयास किया है, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिल पायी है।
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर पुलिस चौकी अन्तर्गत निधौरा नादी गांव के गंगा में डूबे ज्ञानचन्द्र गौड़ उर्फ गुड्डु का 12 वर्षीय पुत्र कल्लू गौड़ का पता चार दिन बाद भी पता नहीं चल सका है। बालक का पना नहीं चलने से परिजनों में गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने भी काफी तलाश की मगर अब तक पता नहीं लग पाया है।

आपको बता दें कि जीवित्पुत्रिका के दिन बालक अपनी मां के साथ गांव के सामने गंगा किनारे पूजा पाठ के लिए गया था। इस दौरान वह नहाते समय गहरे पानी में चला गया और डूब गया। जिसको खोजने के लिए गांव के लोगों सहित आसपास के गोताखोर, पुलिस बल व एनडीआरएफ की टीम लगातार दो दिनों तक काफी प्रयास किया है, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिल पायी है।

 इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मारूफपुर चौकी प्रभारी दीपक पाल ने बताया कि कई दिनों के प्रयास के बाद भी डूबे बालक का पता नहीं चल पाया है। लेकिन अभी भी प्रयास जारी हैं, आगे के क्षेत्रों में खबर कर दी गई है। हुलिया व परिस्थितियों से प्रभारी थानाध्यक्षों को अवगत करा दिया गया है। पता चलते ही उसे बरामद करने का प्रयास किया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*