जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धानापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की खुली पोल विधायक की जांच में नहीं मिले आधा दर्जन डॉक्टर
वहीं यह भी देखा कि मरीजों के साथ डॉक्टर सही तरीक़े से इलाज न किए जाने की जो शिकायत थी वह सत्य पाई गई।
 

चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा धानापुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र   का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान डॉक्टर अनुपस्थित पाए गए डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी द्वारा बिजली की समस्या बताए जाने पर वहां विद्युत की समस्या को सुदृढ़ करने की बात कही।
 

Mla sushil singh

बता दें कि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह को लगातार मिल रही शिकायत के अनुसार आज सैयदराजा विधायक ने खुद ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का हाल जानने के लिए वहाँ पहुंच गए और जब वहां पहुंचा तो डॉक्टरों का आलम देखकर खुद ही दंग रह गए।  वहीं यह भी देखा कि मरीजों के साथ डॉक्टर सही तरीक़े से इलाज न किए जाने की जो शिकायत थी वह सत्य पाई गई।
 वहां देखा कि एक ही नहीं 6 डॉक्टर अनुपस्थित पाए गए। इनकी शिकायत स्वयं सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर युगल किशोर से की गई।वहीं संबंधित लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए भी कहा गया।

Mla sushil singh

विधायक द्वारा दवा व डाक्टरों की उपस्थिति को भी  चेक किया गया। सारी लापरवाही मिलने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी को जमकर फटकार लगाई और कहा कि अब अगर आगे भी ऐसी लापरवाही मिली तो सभी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।  एक मरीज के  पास से बाहर की दवा लिखे जाने का पर्चा मिलने पर विधायक ने संबंधित डॉक्टर को जमकर फटकार लगाई और चलते चलाते डॉक्टरों द्वारा बिजली की समस्या बताए जाने पर विधायक ने पर्सनल निधि से एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 25 केवीए का ट्रांसफार्मर व बिजली की व्यवस्था करने के लिए अपने प्रतिनिधि को निर्देशित किया और कहा कि जल्द ही यहां बिजली की व्यवस्था ठीक कराई जाए।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*