जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कबड्डी में नौली को हराकर गहमर ने ट्राफी पर किया कब्जा
मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुशील सिंह जनौली ने कहा कि किसी भी खेल में हार से कभी भी घबराना नहीं चाहिए। हार की कमियों को खोजकर आगे बढ़ने से जीत सुनिश्चित होती है। 
 

चंदौली जिले के धीना में युवा स्पोर्टिंग क्लब वीरासराय के तत्वाधान में चल रहे कबड्डी प्रतियोगिता का समापन  हो गया। प्रतियोगिता में दर्जनों क्षेत्रीय टीमों ने कबड्डी में भाग लिया था। इसमें मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुशील सिंह जनौली ने कबड्डी में विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया।

वीरासराय गांव में दर्जनों टीम के खिलाड़ियों के बीच कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसमें देउवापुर, बसँगांवा जनौली, एवती, धानापुर, नौली, गहमर, अहिकौरा, अटौली, सिसौड़ा, वीरासराय, रैथा, बरहन, धीना आदि टीमों ने प्रतिभाग किया। खिलाड़ियों के हर एक अंक पर खेल प्रेमी ताली बजाकर उनका उत्साहवर्धन करते रहे। पहला सेमीफाइनल धानापुर व नौली व दूसरा सेमीफाइनल गहमर व देउवापुर के बीच खेला गया। इसके बाद फाइनल मैच में नौली को हराकर गहमर की टीम ने टॉफी पर कब्जा जमाया। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुशील सिंह जनौली ने कहा कि किसी भी खेल में हार से कभी भी घबराना नहीं चाहिए। हार की कमियों को खोजकर आगे बढ़ने से जीत सुनिश्चित होती है। 

इस मौके पर मौलिक सिंह मुलायम, धीरेंद्र सिंह आशीष, ट्विंकल सिंह, बाचा पाल प्रधान, रामअशीष पासवान, मुन्ना खरवार, टप्पू सिंह, बबलू सिंह, प्रमोद सिंह आदि रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*