जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मंगलवार को लगी थी आग, सबकुछ गंवाने वाले रमाशंकर बिंद को नहीं मिली मदद
कमालपुर धीना थाना क्षेत्र के चिलबिली गांव में बीते मंगलवार के दिन अज्ञात कारणों से आग लगने से रमाशंकर बिन्द की रिहायशी मड़ई जलकर राख हो गयी थी। ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर पानी से आग पर काबू पाया था
 

आग लगने से रमाशंकर बिन्द की रिहायशी मड़ई जलकर राख

50 हजार रुपये की कीमत की भैंस काफी झुलस गई

कमालपुर धीना थाना क्षेत्र के चिलबिली गांव में बीते मंगलवार के दिन अज्ञात कारणों से आग लगने से रमाशंकर बिन्द की रिहायशी मड़ई जलकर राख हो गयी थी। ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर पानी से आग पर काबू पाया था। इसके बावजूद तब तक 10 हजार नगदी सहित 5 साइकिलें व गृहस्थी का सारा सामान बर्बाद हो गया था। वहीं 50 हजार रुपये की कीमत की भैंस काफी झुलस गई थी।

No Compesation Fire Ramashankar Bind Chilbili Village

चिलबिली गांव निवासी रमाशंकर बिन्द काम के सिलसिले से बाहर गए थे। घर की महिलाएं अपने कार्य मे व्यस्त थीं। तभी अचानक रिहायशी मड़ई में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर रिहायशी मड़ई में रखे सभी सामान को जलाकर बर्बाद कर डाला। आग की लपट बगल के दूसरे मड़ई में लगने से एक भैंस बुरी तरह झुलस गई। 

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर किसी तरह भैस को बाहर निकाला गया। अगलगी से भुक्तभोगी का 10 हजार नगदी, 5 साइकिलें, बर्तन, कपड़े आदि सामान जलकर राख हो गए थे। वही 50 हजार कीमत की एक भैंस बुरी तरह से झुलस गई। सूचना पर धीना थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह व लेखपाल सुभाष ने मौका मुआयना किया था। परन्तु चार रोज बीत जाने पर भी अब तक कोई सहयोग नहीं मिला। आज भी रमाशंकर का परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है। ग्रामीणों ने शासन से गरीब परिवार को अहेतुक राशि दिलवाने की मांग की है।