जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
संपूर्ण समाधान दिवस में नहीं गए सीओ साहब, न ही थानों से कोई पुलिसकर्मी, नाराज हो गए SDM साहब
चुनाव अधिसूचना के समाप्ति पर एकबार फिर से संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन शुरू हो गया। संपूर्ण समाधान दिवस के प्रथम दिन कई अधिकारी एवं कर्मचारी अनुपस्थित रहे
 

SDM साहब ने जारी किया है 3 दर्जन कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस, संपूर्ण समाधान दिवस सारे रहे गायब

 

चंदौली जनपद के सकलडीहा तहसील सभागार में 3 महीने बाद चुनाव अधिसूचना के समाप्ति पर एकबार फिर से संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन शुरू हो गया। संपूर्ण समाधान दिवस के प्रथम दिन कई अधिकारी एवं कर्मचारी अनुपस्थित रहे, जिस पर एसडीएम अजय कुमार मिश्रा ने रोष व्यक्त करते हुए सभी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। 

आपको बता दें कि सकलडीहा तहसील सभागार में शनिवार को पुनः प्रारंभ हुए संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर रजिस्टर में दर्ज 63 अधिकारियों-कर्मचारियों में से लगभग तीन दर्जन अफसर व कर्मचारी गायब रहे, जिस पर एसडीएम सकलडीहा में सख्त नाराजगी जाहिर करते हुए सभी के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। 

Notice Sampurna Samadhan Diwas

इस संपूर्ण समाधान दिवस में सकलडीहा सीओ सहित तहसील के सकलडीहा, बलुआ, धानापुर एवं धीना के थानाध्यक्ष व उनके प्रतिनिधि भी नहीं पहुंचे थे। यही नहीं तहसील के राजस्व कर्मी भी देर से आकर रजिस्टर में हाजिरी बनना चाह रहे थे तो एसडीएम ने रोकते हुए फटकार लगाई।

इस संबंध में उपजिलाधिकारी अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि अधिसूचना समाप्त हो गई है। सबको मालूम हो गया है और सरकार के निर्देश पर फरियादियों की समस्याओं के निस्तारण के लिए संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित हुआ है। इसमें लापरवाही करने वालों के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है। साथ ही चेतावनी दी गयी है कि आगे भी अगर लापरवाही हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।