जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भोजापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क हादसा, दूल्हे के फूफा की दर्दनाक मौत
चंदौली जिले के भोजापुर रेलवे क्रासिंग के समीप रविवार की रात एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप घायल हो गए। वहां उपस्थित लोगों ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, वहीं एक घायल व्यक्ति को वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया
 

रविवार की रात एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई

जिला अस्पताल में  इलाज के दौरान एक की मौत हो गई

चंदौली जिले के भोजापुर रेलवे क्रासिंग के समीप रविवार की रात एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप घायल हो गए। वहां उपस्थित लोगों ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, वहीं एक घायल व्यक्ति को वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। तीसरा व्यक्ति खतरे के बाहर बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजकर आगे कार्रवाई में जुट गई।

बताया जा रहा है कि जिले की सदर कोतवाली के बिसुंधरी निवासी सरवन ( 50 ) अपने साले जगजीवन राम के पुत्र के शादी समारोह में शामिल होने के लिए जयरामपुर गांव आए थे। सोमवार की रात को बारात पक्खोपुर के लिए रवाना हुई तो सरवन के साथ चंदौली कस्बा के छोटेलाल ( 19 ) और चकिया के बुढ़वल गांव निवासी गौतम ( 30 ) बाइक पर सवार होकर चल दिए। भोजापुर रेलवे क्रासिंग पर पहुंचने के दौरान सकलडीहा चंदौली मार्ग पर अचानक बाइक सामने से आ रहे ट्रैक्टर से भिड़ गई। इसमें तीन लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तीनों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान सरवन की मौत हो गई, वहीं गौतम की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। चंदौली कस्बा निवासी छोटेलाल की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है। चिकित्सकों ने मृतक के शव को जिला अस्पताल के पीएम हाउस में सुरक्षित रखवा दिया है और इसकी सूचना पुलिस को दी। 

जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई। घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजन कोहराम मच गया और रोते बिलखते जिला अस्पताल पहुंच गए।