जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ताजियादरों व धर्मगुरुओं के साथ हुई पीस कमेटी की बैठक, दिया गया यह संदेश
तहसीलदार सतीश कुमार की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक की गई, जिसमें स्थानीय एवं संभ्रांत लोगों के साथ सौहार्द एवं शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील की गई। 
 

सकलडीहा कोतवाली में मीटिंग

पुलिस व प्रशासन के लोग हुए शामिल

शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील

चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली में आगामी पर्व को लेकर कोतवाली परिसर में तहसीलदार सतीश कुमार की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक की गई, जिसमें स्थानीय एवं संभ्रांत लोगों के साथ सौहार्द एवं शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील की गई। 

इस कमेटी की मीटिंग में लोगों को संबोधित करते हुए तहसीलदार सकलडीहा सतीश कुमार ने बताया कि कई धर्मों के आपसी सद्भाव से समाज का निर्माण होता है। समाज से देश का निर्माण होता है और इन सब चीजों को एक परिणय सूत्र में बांधने के लिए निश्चित रूप से आपसी भाईचारे एवं सद्भाव का होना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने कहा कि समाज में फैली कुरीतियों अफवाह के बारे में समय से प्रशासन को अवगत कराएं। 

Peace Committee Meeting Sakaldiha

वहीं प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने कहा कि आपसी सद्भाव एवं मेल मिलाप से विभिन्न आगामी पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाया जा सकता है। आप के आस पास अगर कोई अपराधिक गतिविधियां अराजक तत्वों द्वारा संदिग्ध पाया जाता है तो इसकी सूचना तत्काल प्रशासन को दें, जिससे कि समाज में शांति एवं भाईचारे को कायम रखा जा सके।

 इस मौके पर उप निरीक्षक वीरचंद, मोहन प्रसाद, महफूज अहमद, रामपति यादव, सकलडीहा प्रधान पति राजेश सेठ, सुरेंद्र यादव, विजय कुमार चौहान, अशोक कुमार, संदीप तिवारी इत्यादि लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*