जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कोई तो ठीक करवा दे कैथी गांव की यह समस्या, गांव में घुसते ही होती है परेशानी
इस समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से कई बार गुहार लगाया, किन्तु कानों पर जूं तक नही रेंग रही है ।
 

चंदौली जिले के कैथी गांव में जाने वाले मार्ग पर हमेशा जलजमाव रहता है । गांव के लोग कई साल से इस समस्या से जूझ रहे है । इसके निदान के लिए ग्रामीणों ने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों का दरवाजा खटखटाया, किन्तु कोई सुनवाई नहीं हुई। जनप्रतिनिधियों के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है ।

कैथी गांव में घुसते ही पहले मार्ग पर कीचड़ और गेंद पानी भरा हुआ रहता  है। गांव के लोग लगभग 20 वर्ष से इस जटिल समस्या से जूझ रहे हैं। आने जाने वाले लोग इसमे गिरकर घायल हो रहे हैं। इस समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से कई बार गुहार लगाया, किन्तु कानों पर जूं तक नही रेंग रही है ।

गांव के ग्रामीणों में पप्पू सिंह, चंचल प्रताप सिंह, गुड्डू सिंह, सुनील सिंह, चुलबुल सिंह आदि लोगों का कहना है कि गांव में घुसने से पूर्व कैथी वाया टाण्डा मार्ग ऊंचा कर दिया गया है । पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गयी, जिससे हमेशा पानी लगा रहता है। इस समस्या को दूर करने की जरुरत है। 

गांव के लोगों ने बताया कि इस मार्ग से होते हुए लोग मटियरा, महुअर कला, हरधन आदि गांवों को जाते हैं। जलजमाव के कारण यहां कीचड़ में फंसकर लोग गिरकर घायल हो जाते हैं। यहां से स्कूल जाने वाले बच्चों व महिलाओं को काफी परेशानी होती है। फिर भी जनप्रतिनिधि कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*