जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गांव के लोग कर रहे हैं मार्ग निर्माण की मांग, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी
गांव के लोगों का कहना है कि इस  क्षतिग्रस्त मार्ग की कोई अधिकारी व जनप्रतिनिधि सुध नहीं लेता है। इससे ग्रामीणों की मुसीबत लगातार बढ़ती जा रही है।
 
गांव के लोग कर रहे हैं मार्ग निर्माण की मांग, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

चंदौली जिले के धानापुर विकास खण्ड के ग्राम सभा सिलौटा के चकियवा मौजा के मुख्य मार्ग की स्थिति जर्जर है, जिससे ग्रामवासियों को आने-जाने में हो असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क पर आए दिन कोई न कोई दुर्घटना का शिकार होता रहता है।

गांव के लोगों का कहना है कि इस  क्षतिग्रस्त मार्ग की कोई अधिकारी व जनप्रतिनिधि सुध नहीं लेता है। इससे ग्रामीणों की मुसीबत लगातार बढ़ती जा रही है। गर्मी के मौसम में तो किसी तरह लोगों का आना जाना हो रहता है पर बरसात में ग्रामीणों  को और भी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। 

गांव के लोग इसकी समस्या को लेकर ग्राम प्रधान और विकास खण्ड अधिकारी के दरवाजे को खटखटा चुके हैं, पर ग्राम पंचायत अधिकारी या ग्राम प्रधान की रास्ते की मरम्मत कराने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखायी दे रही है।

इस मौके पर ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बरसात पूर्व तक ये रास्ता नहीं बना तो गांव के लोग धरना प्रदर्शन व आंदोलन करने को बाध्य हो सकते हैं। इस मौके पर राकेश यादव, रवि यादव, फैटु , रमेश ,अनिल, रमायन आदि गांव के लोग मौजूद थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*