जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा पीजी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ अभय वर्मा सम्मानित
रक्त संचरण परिषद के तत्वाधान में पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय चंदौली के सभागार में सकलडीहा पीजी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ अभय वर्मा को  रक्तदान के लिए किए गए अतुलनीय प्रयास को देखते हुए प्रशस्ति पत्र एवं अंग वस्त्र देकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया। 
 

मुख्य चिकित्साधिकारी के द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया है।

भविष्य में इसी तरह के कार्यक्रमों को करते रहने के लिए प्रेरित किया गया।

विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर 14 जून को असिस्टेंट प्रोफेसर व राष्ट्रीय  सेवायोजना सकलडीहा पीजी कॉलेज कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अभय कुमार वर्मा को रक्तदान के क्षेत्र में उनके अनुकरणीय प्रयास के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया और भविष्य में इसी तरह के कार्यक्रमों को करते रहने के लिए प्रेरित किया गया।
 

Abhay Verma Honoured
प्रशस्ति पत्र  लेते अभय वर्मा 

 
आपको बता दें कि राज्य रक्त संचरण परिषद के तत्वाधान में पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय चंदौली के सभागार में सकलडीहा पीजी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ अभय वर्मा को  रक्तदान के लिए किए गए अतुलनीय प्रयास को देखते हुए प्रशस्ति पत्र एवं अंग वस्त्र देकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया। 

बताया जा रहा है कि सकलडीहा पीजी कॉलेज कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अभय कुमार वर्मा द्वारा शैक्षिक कार्यों के साथ साथ लोगों को रक्तदान करने व अन्य सामाजिक कार्यों के लिए प्रेरित करने का कार्य नियमित रूप से किया जाता रहा है, जिसको देखते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी के द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*