जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बिजली कटौती से नाराज होकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, विभाग को दी चेतावनी
। इससे नाराज उपभोक्ताओं ने गुरुवार को बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।
 

 सैयदराजा विधानसभा के अमड़ा बिजली उपकेंद्र का मामला

 अनियमित कटौती से परेशान हैं लोग

 

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा के अमड़ा बिजली उपकेंद्र से जुड़े धीना फीडर में इन दिनों अनियमित बिजली कटौती की जा रही है। इससे नाराज उपभोक्ताओं ने गुरुवार को बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही चेतावनी दी कि रात में बिजली की अनियमित कटौती पर रोक नहीं लगा तो सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

अमड़ा बिजली उपकेंद्र से जुड़े ररुआ, जेवरी, विश्वबैंक, असना, धीना, ककरैत, डेढ़गांवा आदि फीडर से नरवन को आपूर्ति की जाती है।धीना फीडर से जुड़े लगभग 25 गांवो के उपभोक्ताओं का आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही से रात में अनियमित कटौती की जा रही है। इससे रात में उमस भरी गर्मी में तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रात में बिजली कटौती से चोरों का भय बना रहता है। बिजली की अनियमित कटौती से रात जागकर गुजारना पड़ रहा है। शिकायत के बाद भी विभाग समस्या का निदान नहीं कर रहा है। 

इससे नाराज उपभोक्ताओं ने गुरुवार को धीना बाजार में बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों में राहुल यादव, राजेन्द्र प्रसाद, छोटे सिंह, लालचंद, दिनेश मिश्रा, योगेश सिंह, सत्यम राय, गुड्डू शर्मा , जितेंद्र कुमार, रोहित कुमार आदि रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*