जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मुख्यमंत्री के आदेश का नहीं हुआ असर, क्षतिग्रस्त मार्ग दुरुस्त करने के लिये ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
इस नहर मार्ग के अलावा बाबा कीनाराम की पवित्र जन्मस्थली पर जाने वाले सभी मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रत हो चुके मार्ग में जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे होने के कारण प्रायः दुर्घटनायें हो रही है।
 

चंदौली जिल के चहनियां क्षेत्र का मोहरगंज रामगढ़ सढान नहर मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर बड़े गड्ढे के रूप में तब्दील हो गया है। ग्रामीणों ने क्षतिग्रत मार्ग को अविलंब दुरुस्त करने के लिए क्षतिग्रत मार्ग पल धरना प्रदर्शन किया है। 

बताया जा रहा है कि यह नहर मार्ग आस पास के दर्जनों गांव के साथ साथ बाबा कीनाराम मठ, लोकनाथ स्नातकोत्तर महाविद्यालय, बाबा कीनाराम इंटर कालेज के अलावा कई गांवों के अनेकों पवित्र मंदिरों को जोड़ता है। 

Protest For Road

लोकनाथ स्नातकोत्तर महाविद्यालय प्रबंधक धनञ्जय सिंह ने कहा कि इस गांव व इस क्षेत्र में दो बार सूबे के मुखिया, जनप्रिय, कार्यप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन हुआ है। जिले के आलाधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों को बाबा कीनाराम मठ में आने वाले सभी सड़कों को अबिलम्ब दुरुत कराने का आदेश मंच के माध्यम से दिया गया था। उनके कहने पर भी इस जिले के आलाधिकारियों पर अब तक कोई प्रभाव नहीं पड़ा। इस बार जिस कठिनाईयों के साथ बाबा कीनाराम के भक्त जन्मोत्सव पर भिन्न भिन्न सड़कों से आये, किसी से छुपा नहीं है।

साथ ही कहा कि इस नहर मार्ग के अलावा बाबा कीनाराम की पवित्र जन्मस्थली पर जाने वाले सभी मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रत हो चुके मार्ग में जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे होने के कारण प्रायः दुर्घटनायें हो रही है। बार बार क्षेत्रीय जनता हजारों छात्र व श्रद्धालु मांग करते हैं, लेकिन अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौन साध लेते हैं। स्थानीय लोगों ने धरना देते हुए कहा कि क्षेत्र की सभी सड़के तत्काल दुरुस्त नहीं हुई तो सैकड़ों की संख्या में ब्लाक मुख्यालय पर धरना देने को बाध्य होंगे।

 इस प्रदर्शन में दौरान मुख्य रूप से प्रभुनाथ पांडेय, राजकुमार सिंह, राजेश सिंह, त्रिभुवन सिंह, सुशांत सिंह, उमेश मौर्य, आशीष पांडेय, ऋषिकेश यादव, संदीप पाटिल, रामकृपाल सिंह आदि लोग मौजूद रहे ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*