जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रेन से कटकर रेलकर्मी की मौत, रेलवे ट्रैक पर कर रहा था काम
धीना थाना क्षेत्र के डेढ़गांवा गांव के पास शुक्रवार को रेलवे ट्रैक पर कार्य के दौरान एक रेलवे के कर्मचारी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। धीना स्टेशन मास्टर ने पुलिस को फोन कर की-मैन के कटने की सूचना दी। इसके बाद एसआई शिवबाबू यादव मौके पर पहुंचे और शव को थाने ले आए।
 
 

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के डेढ़गांवा गांव के पास शुक्रवार को रेलवे ट्रैक पर कार्य के दौरान एक रेलवे के कर्मचारी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। धीना स्टेशन मास्टर ने पुलिस को फोन कर की-मैन के कटने की सूचना दी। इसके बाद एसआई शिवबाबू यादव मौके पर पहुंचे और शव को थाने ले आए। 

बताया जा रहा है कि मृतक के जेब से मिले परिचय पत्र के आधार पर उसकी शिनाख्त 41 वर्षीय सोहन पुत्र सिंहासन राम निवासी ग्राम मनिया, थाना गहमर, जिला गाजीपुर के रूप में की गई। धीना पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी। देर शाम थाने पहुंचे परिजनों ने भी शव की शिनाख्त की, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। 

पूर्व मध्य रेलवे दानापुर मंडल के जमानियां रेलवे स्टेशन के पश्चिम डेढ़गांवा रेलवे क्रासिंग के पूरब अप लाइन में खम्भा नंबर 712/15 व 712/17के बीच कार्यरत कीमैन ट्रैक के नट-बोल्ट कस रहा था।तभी अप लाइन में आती ट्रेन को रेलकर्मी नहीं देख नहीं पाया। इससे ट्रेन की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही की रेल कर्मी कीमैन की मौत हो गई। जमानिया स्टेशन ने इसकी सूचना देर शाम धीना स्टेशन मास्टर जितेंद्र कुमार को दिया। धीना स्टेशन मास्टर ने घटना की जानकारी धीना पुलिस को दिया। सूचना पर सब इंस्पेक्टर शिवबाबू यादव ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। 


घटना की जानकारी होने के बाद से पूरा परिवार परेशान है और कह रहा है कि परिवार की आजीविका का बड़ा सहारा खो दिया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*