जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सांसद की पहल पर 17 दिन बाद अरब से गांव पहुंची राम अवतार की लाश, हुआ अंतिम संस्कार
जिले के धीना थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव निवासी राम अवतार पुत्र स्व. महवीर राजभर का शव गुरुवार की दोपहर पहुंचते ही ग्रामीणों व परिजनों में मातम छा गया। एक पखवाड़ा पूर्व रामअवार की बीामरी से मौत हो गई थी।
 

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव निवासी राम अवतार पुत्र स्व. महवीर राजभर का शव गुरुवार की दोपहर पहुंचते ही ग्रामीणों व परिजनों में मातम छा गया। एक पखवाड़ा पूर्व रामअवार की बीामरी से मौत हो गई थी। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री डॉ महेन्द्रनाथ पांडेय की पहल पर 17 दिन बाद शव घर पर पहुंचा तो ग्रामीणों की आंखें नम दिखीं।

धीना क्षेत्र के इनायतपुर निवासी 42 वर्षीय राम अवतार राजभर 2019 से ही सउदी अरब के रियाद स्थित एक व्यापारी की कार चलाने का काम करता था। इसके अलावा रामअवतार का भाई में सउदी में ही काम करता है। वहीं पर कुछ दिन पूर्व राम अवतार की तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान व्यापारी ने रियाद शहर के मोहम्मद बिन अब्दुल अज़ीज़ हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन 5 सितम्बर को ही उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

इस दौरान मृतक का भाई शव घर ले जाने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन असफल रहने पर केन्द्रीय मंत्री डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय से गुहार लगाई। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री के पहल पर शव लाने के लिए प्रयास तेज हो गया। इस क्रम में गुरुवार की दोपहर जैसे ही राम अवतार का शव घर पहुंचा, परिजनों व ग्रामीणों में कोहराम मच गया। वहीं अंतिम संस्कार धानापुर नरौली घाट पर किया गया। शव के 17 दिन बाद पहुंचने पर पत्नी लालती देवी, पुत्री सविता, बविता आदि परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*