जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बिजली विभाग की लापरवाही से चली गयी रामसहाय की जान, परिवार में मचा कोहराम
बिजली का तार टूटने कर गिरने से बिजली का करंट रास्ते पर मौत बनकर पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
 

सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के ओरवा गांव के निवासी

बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा

की जा रही है मामले की जांच

चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के ओरवा गांव में बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा एक अधेड़ व्यक्ति को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। बिजली का तार टूटने कर गिरने से बिजली का करंट रास्ते पर मौत बनकर पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

आपको बता दें कि सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के ओरवा गांव के निवासी रामसहाय मौर्य रास्ते से जा रहे थे तभी बिजली की अर्थिंग का तार टूटकर लाला सिंह के कटीला तार में लग गया था। इसको छूते ही राम सहाय को बिजली का करंट मार दिया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 

Ram sahay died Electric current

लोगों ने कहा कि पहले तो किसी तरह रामसहाय को बिजली के तार से अलग किया गया और डॉक्टर के पास ले गए तो वहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

 सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई की जुट गई। जबकि इस संबंध में क्षेत्र के विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर ने बताया कि लाइनमैन से बात हुई है और तार टूटने की किसी ने पवार हाउस पर सूचना नहीं दी थी। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*