जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सीट कम्प्यूटर सेंटर के वार्षिकोत्सव, बच्चों ने पेश किया रंगारंग कार्यक्रम
आधुनिक शिक्षा देने वालों शिक्षकों को भी समय समय पर उत्साहवर्धन करने के लिए हर सम्भव प्रयास करना चाहिए। आज कम्प्यूटर का युग है। हर घर के बच्चों बच्चियों शिक्षित करने की जरूरत है। 
 

चंदौली जिले के कमालपुर कस्बा क्षेत्र के जमुर्खा गांव स्थित सीट कम्प्यूटर सेंटर के वार्षिक उत्सव के अवसर पर मुख्य अतिथि प्रमुख धानापुर अजय सिंह ने कहा आधुनिक शिक्षा ग्रामीण अंचलों में भी अब युवाओं मिलनी शुरू हो गयी है। ऐसे कम्प्यूटर सेन्टरों से ग्रामीण अंचलों के बच्चे भी आधुनिक शिक्षा ग्रहण कर बड़े शहरों में जॉब कर जीकोपार्जन करते हैं।

वहीं विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह ने कहा आज शिक्षा के क्षेत्र में हमारे गांव गिराव के युवक पहले शहरों में जाकर शिक्षा ग्रहण किये और आज ग्रामीण अंचलों के युवाओं को शिक्षित कर रहे हैं। ऐसे आधुनिक शिक्षा देने वालों शिक्षकों को भी समय समय पर उत्साहवर्धन करने के लिए हर सम्भव प्रयास करना चाहिए। आज कम्प्यूटर का युग है। हर घर के बच्चों बच्चियों शिक्षित करने की जरूरत है।

SIIT Computer  

वार्षिकोत्सव पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय प्रचार मंत्री डा. देवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आधुनिकता की होड़ में हर बच्चों को आधुनिक शिक्षा देने की जरूरत है। यह उसके आजीवन काम आने की चीज है। 

 कार्यक्रम के अवसर पर छात्र छात्राओं ने कव्वाली, भजन, ड्रामा जैसे कई रंगारंग कार्यक्रम कर अतिथियों का मन मोह लिया। अवसर पर संस्था मैनेजर एहतराम खा, मृत्युंजय सिंह, प्रबन्धक राजीव गांधी कम्प्यूटर सेन्टर चन्द्रजीत यादव, अभय यादव, बिट्टू सिंह, ओमप्रकाश यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*