जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रधान संघ और ब्लॉक प्रमुख ने ग्राम प्रधान के परिवार को दी 51 हजार की आर्थिक मदद
चंदौली जिले के सकलडीहा विकास खंड के चांदपुर प्रधान रामअवध यादव की पिछले 18 अप्रैल को गांव में मनरेगा कार्य कराने के दौरान मौत हो गयी थी। इसकी जानकारी होने पर प्रधान संघ और क्षेत्र पंचायत में शोक व्याप्त रहा
 
 ब्लॉक प्रमुख अवधेश सिंह ने मृतक प्रधान के परिजनों को 51 हजार की आर्थिक सहायता प्रदान किया

चंदौली जिले के सकलडीहा विकास खंड के चांदपुर प्रधान रामअवध यादव की पिछले 18 अप्रैल को गांव में मनरेगा कार्य कराने के दौरान मौत हो गयी थी। इसकी जानकारी होने पर प्रधान संघ और क्षेत्र पंचायत में शोक व्याप्त रहा। शनिवार को ब्लॉक प्रमुख अवधेश सिंह के नेतृत्व में चांदपुर पहुंचकर मृतक के परिजनों को 51 हजार की आर्थिक सहायता प्रदान किया गया।

चांदपुर गांव के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान रामअवध यादव एक सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। शासन की ओर से चलायी जा रही मिशन जल शक्ति अभियान को गति देने के लिये मनरेगा के तहत कार्य करा रहे थे। 18 अप्रैल को अचानक गिरकर अचेत हो गये। वहीं उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी होने पर प्रधान संघ और क्षेत्र पंचायत के लोगों ने परिवार की मदद का प्लान बनाया। इसी क्रम में शनिवार को ब्लॉक प्रमुख अवधेश सिंह के नेतृत्व में चांदपुर पहुंचकर मृतक प्रधान के परिजनों को 51 हजार की आर्थिक सहायता प्रदान किया गया।

 इस मौके पर प्रधान संघ जिला उपाध्यक्ष अमित सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष जेपी चौहान, गुलाब मौर्या, टुनटुन सिंह, अश्वनी श्रीवास्तव, संजय यादव,अनिल चौहान, अनीता देवी, विनोद चौहान, संजय यादव, अमरनाथ खरवार पप्पू, दुर्गा प्रसाद आदि मौजूद रहे।