जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

सकलडीहा के गोलीकांड के पर्दाफाश में और लगेगा टाइम, अपने हिसाब से लगी है कोतवाली पुलिस

सकलडीहा कोतवाली पुलिस द्वारा अभी तक गोलीकांड के पर्दाफाश ना करने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। व्यवसायी गोलीकांड के चौथे दिन भी पुलिस को अभी तक पर्दाफाश से जुड़े अहम सुराग नहीं मिले हैं।
 

 लालब्रत चौहान को गोली मारने का मामला

गोलीकांड का पर्दाफाश करने में लगी है पुलिस

नहीं मिल पा रहे हैं अहम सुराग

सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र में विगत दिनों हुए व्यवसायी पर गोलीकांड का पर्दाफाश अभी तक कोतवाली पुलिस द्वारा नहीं किया गया है। ऐसा लगता है कि कोतवाली पुलिस पर्दाफाश से जुड़े अहम सुरागों तक नहीं पहुंच सकी है। जबकि सीओ सकलडीहा ने व्यापारी से अस्पताल में मुलाकात करके घटना के संबंध में अहम पूछताछ करने की बात कही जा रही है ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

 एक तरफ जहां पुलिस अधीक्षक अपराधियों पर नकेल कसने एवं क्षेत्र में अमन-चैन शान्ति को लेकर अपने मातहतों को कड़े निर्देश जारी किए हैं। वहीं कोतवाली पुलिस क्षेत्र में हुए व्यवसायी गोलीकांड को लेकर व्यापारियों सहित आम जनमानस में दहशत का माहौल व्याप्त है। 

सकलडीहा कोतवाली पुलिस द्वारा अभी तक गोलीकांड के पर्दाफाश ना करने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। व्यवसायी गोलीकांड के चौथे दिन भी पुलिस को अभी तक पर्दाफाश से जुड़े अहम सुराग नहीं मिले हैं। वहीं व्यवसायियों में पुलिस के सुस्त रवैया को लेकर नाराजगी देखने को मिल रही है।

 पिछले दिनों सीओ राजेश कुमार राय ने ट्रॉमा सेंटर पहुंचकर व्यवसायी से संबंधित मामले में पूछताछ एवं जानकारी हासिल की इसके साथ ही परिजनों को सुरक्षा का भरोसा दिया। विदित हो कि कोतवाली क्षेत्र के तेंदूईपुर निवासी स्व0 राधेश्याम चौहान का पुत्र लालब्रत चौहान की दुकान दुर्गापुर एफसीआई गोदाम के सामने हेमंत इंटरप्राइजेज के नाम से बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है। शाम को लगभग 6 बजे लालब्रत चौहान अपनी पल्सर से घर आ रहे थे कि पहले से घात लगाकर इंतजार कर रहे दो बाइक सवार बदमाशों ने दुर्गापुर तिराहा के पास रोककर गोली मार दिए। 

वहीं कस्बा व्यापारी गोलीकांड के पर्दाफाश ना होने से नाराज होकर पुलिस अधीक्षक से गोली कांड के जल्द खुलासे की मांग की है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*