जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा पीजी कॉलेज के प्राचार्य ने सांसद के साथ मिलकर महाविद्यालय के उन्नयन एवं विकास की चर्चा की
आगामी समय में महाविद्यालय में स्नातक एवं स्नातकोत्तर स्तर पर संस्थापक प्राचार्य के सपने वाणिज्य एवं कृषि विषय की मान्यता में अपना भरपूर सहयोग देने के संकल्प को दोहराया।
 

 सकलडीहा डिग्री कालेज में बढेगी सुविधा

प्रथम चरण में-स्मार्ट क्लास एवं छात्रावास का होगा जीर्णोद्धार

 

भारत सरकार में केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री एवं चंदौली के सांसद विकास पुरुष माननीय महेंद्र नाथ पांडेय से प्राचार्य प्रोफेसर प्रदीप कुमार पांडेय ने मिल बैठकर महाविद्यालय के उन्नयन एवं विकास हेतु ग्रामीण अंचल के भारत भविष्य छात्र छात्राओं को आधुनिक एवं मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने के विषय पर चर्चा की।

माननीय सांसद जी ने महाविद्यालय के संस्थापक प्राचार्य चंदौली के मालवीय नाम से विभूषित पंडित राम कमल पांडेय जी की तपोभूमि को उत्कृष्ट शिक्षण संस्थान बनाने हेतु अपने पूर्ण सहयोग के संकल्प को दोहराया तथा तत्काल महाविद्यालय में छात्रों को आधुनिक पठन-पाठन की सुविधा हेतु स्मार्ट क्लास एवं दूर दराज से आकर पढ़ने वाले शिक्षण संकाय के छात्र छात्राओं के जीर्ण छात्रावास के जीर्णोद्धार प्रथम चरण में कराने का आश्वासन दिया। तत्क्रम में सरकार की कार्यदाई संस्थाओं को पत्र लिख निर्देशित किया।

Sakaldiha pg college

आगामी समय में महाविद्यालय में स्नातक एवं स्नातकोत्तर स्तर पर संस्थापक प्राचार्य के सपने वाणिज्य एवं कृषि विषय की मान्यता में अपना भरपूर सहयोग देने के संकल्प को दोहराया। कहा की सन 1965 मे बना प्रदेश  का ख्याति प्राप्त शिक्षण संस्थान जन सहयोग एवं राजनीतिक उदासीनता के कारण विकास की ऊंचाइयों को नहीं छू सका परंतु चंदौली के सांसद होने के कारण हम क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाते हैं कि शासन की ओर से सर्व समावेशी प्रयास के माध्यम से पंडित राम कमल पांडेय जी की तपोभूमि पर ग्रामीण अंचल में स्थित इस महाविद्यालय को प्रतिस्पर्धी एवं आधुनिक सुविधा उपलब्ध कराते हुए उत्कृष्ट शिक्षण संस्थान बनाने में  अपने संकल्प को दोहराया।

माननीय सांसद जी से मिले आश्वासन एवं संकल्प से महाविद्यालय परिवार के छात्र-छात्राओं, अभिभावक प्राध्यापक एवं कर्मचारी गण ने प्राचार्य के प्रयास एवं सांसद के संकल्प एवं पूर्व में उनके द्वारा महाविद्यालय में 5 केवीए का सोलर पैनल लगाऐ जाने के प्रति सहर्ष अपनी कृतज्ञता ज्ञापित की।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*