जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उप जिलाधिकारी मनोज पाठक व क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह के नेतृत्व में, सकलडीहा तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन
जिलाधिकारी मनोज पाठक व क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह के नेतृत्व में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस पर कुल111 प्रार्थना पत्र पड़े जिसमें 10 का मौके पर निस्तारण किया गया।
 

चंदौली जनपद के सकलडीहा तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर फरियादियों की भारी भीड़ देखी गई। उप जिलाधिकारी मनोज पाठक व क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह के नेतृत्व में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस पर कुल111 प्रार्थना पत्र पड़े जिसमें 10 का मौके पर निस्तारण किया गया।

आपको बता दें कि जनपद के सकलडीहा तहसील में सबसे ज्यादा राजस्व के मामले हैं जिसका निस्तारण नहीं होने के कारण लोग परेशान हो रहे हैं और बार-बार तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र  दे रहे हैं। पीड़ितों की समस्याओं को सुनते हुए उप जिलाधिकारी मनोज पाठक ने लेखपालों को फटकार भी लगाई और तत्काल निस्तारण का निर्देश दिया।

संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर पुलिस प्रशासन से जुड़े हुए मामले को क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने राजस्व टीम के साथ जाकर तत्काल निस्तारण करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर तहसीलदार,नायब तहसीलदार बीडीओ सहित अन्य तहसील स्तर के अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहें।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*