जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हिंगुतरगढ़ की छात्रा का जवाहर नवोदय विद्यालय में चयन, माता-पिता व अध्यापकों में खुशी का माहौल
वहीं प्रधानाचार्य गौरव सिंह का कहना है कि हमारे विद्यालय से लगभग दर्जनों की संख्या में हर वर्ष छात्र छात्राएं जवाहर नवोदय विद्यालय के होने वाली परीक्षा में सम्मिलित होते हैं और कोई न कोई पास आउट होकर निकलता है।
 

चंदौली जिले के धानापुर क्षेत्र के हिंगुतरगढ़ स्थित एसएस कॉन्वेंट स्कूल की छात्रा संजना पाल का जवाहर नवोदय विद्यालय में चयन होने पर माता-पिता सहित अध्यापकों में खुशी का माहौल है।  हर साल की तरह  इस साल भी एक छात्रा ने इस परीक्षा में बाजी मारी है।

वहीं प्रधानाचार्य गौरव सिंह का कहना है कि हमारे विद्यालय से लगभग दर्जनों की संख्या में हर वर्ष छात्र छात्राएं जवाहर नवोदय विद्यालय के होने वाली परीक्षा में सम्मिलित होते हैं और कोई न कोई पास आउट होकर निकलता है। इसी प्रकार इस वर्ष भी हमारे विद्यालय से संजना पाल पुत्री श्री संजय पाल निवासी ग्राम नीदिलपुर ने परीक्षा उत्तीर्ण की है, जिससे पूरा विद्यालय परिवार उन पर गर्व महसूस कर रहा है। हम सभी लोग संजना पाल को भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 साथ ही प्रधानाचार्य गौरव सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में कम खर्च में अच्छी व्यवस्था व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना हमारा और हमारे विद्यालय के हर एक अध्यापकों का लक्ष्य है। जिसे लेकर हम सदैव तत्पर हैं। कमजोर छात्रों के लिए हमारे विद्यालय में अतिरिक्त निःशुल्क कक्षाएं संचालित हैं, जिससे आर्थिक रूप से कमजोर छात्र छात्राओं को मदद मिलती है। पिछड़े व ग्रामीण क्षेत्रों में आज भी शिक्षा की कमी की वजह से लोग अपने अधिकारों से वंचित रह जाते हैं। हमारा लक्ष्य है कि ग्रामीण क्षेत्र के हर एक बच्चे को शिक्षित और सामर्थ्यवान बनाएं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*