जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा में कालेश्वर मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़ मौके पर पहुंचे ,एसडीएम और सीओ साहब
सकलडीहा में स्थित महाकालेश्वर नाथ के मंदिर में आज सावन के पहले सोमवार के दिन दूर दराज से आए हुए भक्तों गणों द्वारा शंकर जी के शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के साथ-साथ पूजा अर्चना करने का कार्य किया जा रहा है।
 

अबकी बार दर्शन आप सब  के लिए विशेष व्यवस्था

सुरक्षा के तगड़े इंतजाम

स्वास्थ्य विभाग ने लगाया है कैंप

चंदौली जिले के सकलडीहा स्थित महाकालेश्वर नाथ के मंदिर में सावन के प्रथम सोमवार के दिन भक्तों की उमड़ी भीड़ को देखकर पुलिस व जिला प्रशासन ने पहले से ही व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त करने की कोशिश की है । सकलडीहा एसडीएम व क्षेत्राधिकारी सकलडीहा के देखरेख में दर्शन पूजन का काम शांतिपूर्वक तरीके से चल रहा है।

 बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा में स्थित महाकालेश्वर नाथ के मंदिर में आज सावन के पहले सोमवार के दिन दूर दराज से आए हुए भक्तों गणों द्वारा शंकर जी के शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के साथ-साथ पूजा अर्चना करने का कार्य किया जा रहा है। अबकी बार मंदिर में पहले से अधिक भक्तों की भीड़ देखने को मिल रही है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा बाबा के दर्शन के लिए पुरुष व महिलाओं के लिए अलग-अलग द्वार से प्रवेश करने की व्यवस्था बनाई गई है। यहां हर स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है और भक्तजनों के लिए इसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके लिए पुलिसकर्मियों के निर्देश पर सभी के दर्शन की कार्यवाही की जा रही है। इसकी व्यवस्था के लिए डेढ़ सेक्शन पीएसी के साथ ही साथ अन्य थानों की पुलिस व लोकल थाना सकलडीहा की पुलिस फोर्स लगाई गई है, ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना हो सके।

 वहीं सीओ सकलडीहा व एसडीएम सकलडीहा द्वारा शिवम मंदिर परिसर के आसपास लगातार भ्रमण करते हुए व्यवस्था को सुव्यवस्थित करने का कार्य किया जा रहा है।  चिकित्सा विभाग द्वारा एंबुलेंस में एक डॉक्टर का पैनल भी लगाया गया है, किसी दर्शनार्थी को कोई समस्या आने पर लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराई जा सके।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*