जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मां यमुना देवी महाविद्यालय कैथी में छात्रा-छात्राओं को बांटे गए स्मार्टफोन, सबमें दिखा उत्साह
चंदौली जिले के मां यमुना देवी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन  संस्था के कैथी स्थित मां यमुना देवी महाविद्यालय में संस्थापक कन्हैया सिंह ने छात्र छत्राओ को  स्मार्ट फोन का वितरण किया। जिसमे 177 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया
 
स्मार्टफोन पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे

चंदौली जिले के मां यमुना देवी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन  संस्था के कैथी स्थित मां यमुना देवी महाविद्यालय में संस्थापक कन्हैया सिंह ने छात्र छत्राओ को  स्मार्ट फोन का वितरण किया। जिसमे 177 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया। स्मार्टफोन पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे। 


  कार्यक्रम में संस्था के संस्थापक कन्हैया सिंह व प्रबंधक सन्तोष सिंह ने मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण व धूप दीप प्रज्जवलित करके किया। इस दौरान कन्हैया सिंह ने उपस्थित छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा जो योजना चलायी जा रही है वो शिक्षा को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी । शासन हर स्तर पर छात्र छात्राओं अभिभावकों के साथ खड़ा रहकर उनके शिक्षा स्तर में सुधार के साथ साथ उनकी आर्थिक मदद भी कर रही है। शुल्क प्रतिपूर्ति और छात्रवृत्ति योजना भी छात्र अभिभावक के लिए संजीवनी के समान है । जहां आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी अपनी पढ़ाई जारी रख सकते है।

प्रबंधक सन्तोष कुमार सिंह ने कहा कि आज के डिजिटल युग में स्मार्ट फोन की मांग है। यदि छात्र छात्रा इसका दुरुपयोग न करें तो यह उनकी पढाई लिखाई में एक सुखद अध्याय साबित होगा। उन्होंने कहा कि शासन की मंशा और नीति के अनुसार हम सबको सार्थक और सकारात्मक पहल करते हुए इसका सदुपयोग करते हुए लाभ उठाने का प्रयास करना चाहिए।

   इस दौरान विनय सिंह,अनिल सिंह तोयज सिंह, सचिन सिंह, कुश सिंह, पतिराज सिंह, नीरज तिवारी,गोपाल राय,बिपिन सिंह,ललित सिंह आदि लोग उपस्थित थे ।