जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सोनू पटेल बने कुर्मी क्षत्रिय सभा के प्रदेश युवा उपाध्यक्ष, लगा बधाइयों का तांता
अध्यक्ष डॉ कुलदीप गंगवार की संस्तुति के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष डीएम कटियार ने चंदौली जनपद के रहने वाले चंद्रजीत उर्फ सोनू पटेल को उत्तर प्रदेश युवा उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है।
 

कुर्मी क्षत्रिय सभा लखनऊ के  (राष्ट्रीय कार्य क्षेत्र) विस्तार क्रम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ कुलदीप गंगवार की संस्तुति के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष डीएम कटियार ने चंदौली जनपद के रहने वाले चंद्रजीत उर्फ सोनू पटेल को उत्तर प्रदेश युवा उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है।

 कुर्मी क्षत्रिय सभा लखनऊ  (राष्ट्रीय कार्य क्षेत्र) के विस्तार क्रम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ कुलदीप गंगवार की संस्तुति के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष डीएम कटियार ने चंदौली जनपद के रहने वाले चंद्रजीत उर्फ सोनू पटेल को उत्तर प्रदेश युवा उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। इसके साथ ही दो अन्य पदाधिकारियों को भी मनोनीत किया गया है।

 कुर्मी क्षत्रिय महासभा लखनऊ (राष्ट्रीय कार्य क्षेत्र) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ कुलदीप गंगवार की संस्तुति के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष डीएम कटियार ने चंदौली जिले के बरठीं गांव निवासी चंद्रजीत उर्फ सोनू पटेल  को कुर्मी क्षत्रिय सभा का प्रदेश युवा उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया। इसके साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इन पदाधिकारियों से अपेक्षा की है कि नवनियुक्त पदाधिकारी सभा की बैठक में भागीदारी के साथ साथ संगठन की मजबूती पर जोर देते हुए संगठन विस्तार में सहयोग करेंगे। यह नियुक्ति 3 साल के लिए की गई है। चंद्रजीत और सोनू पटेल की उत्तर प्रदेश युवा उपाध्यक्ष बनने की खबर लगते ही उनके शुभचिंतकों व समर्थकों के द्वारा बधाई देने का तांता लग गया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*