जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
एक दिवसीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन, तोरवां संकुल बना चैंपियन
प्रतियोगिता में धानापुर विकास खंड से तोरवां संकुल 126 अंक पाकर चैंपियन रहा, जबकि धानापुर 66 अंक पाकर धानापुर संकुल दूसरे नम्बर पर और खड़ान 60 अंक पाकर तीसरे नम्बर पर रहा।
 

 धानापुर विकास खंड में ब्लाक रैली

तोरवां संकुल 126 अंक पाकर बना चैंपियन

दूसरे स्थान पर रहा धानापुर

चन्दौली जिले के धानापुर कस्बा स्थित अमरवीर इंटर कालेज के परिसर में एक दिवसीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें विकास खंड के कुल 13 न्याय पंचायतों के परिषदीय विद्यालयों के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

Sports Meet


 बता दें कि प्रतियोगिता में धानापुर विकास खंड से तोरवां संकुल 126 अंक पाकर चैंपियन रहा, जबकि धानापुर 66 अंक पाकर धानापुर संकुल दूसरे नम्बर पर और खड़ान 60 अंक पाकर तीसरे नम्बर पर रहा। प्रतियोगिता में प्राथमिक स्तर की बालक वर्ग के 200 मीटर दौड़ में खड़ान के मनीष  प्रथम, बालिका वर्ग में तोरवां की सृष्टि प्रथम, 400 मीटर प्राथमिक के बालक वर्ग में खड़ान के मोहित प्रथम एवं बालिका वर्ग में अंजली तोरवा की प्रथम रहीं।

उच्च प्राथमिक के बालक वर्ग 400 के और 600 मीटर में निदिलपुर के उदित और बालिका वर्ग में तोरवां की सोनी यादव प्रथम रही। एकांकी में धानापुर प्रथम एवं तोरवां दूसरे स्थान पर रहा। समूह गान में धानापुर प्रथम और तोरवां दूसरे स्थान पर रहा।लोकगीत एवं लोकनृत्य में तोरवां प्रथम और धानापुर द्वितीय स्थान पर रहा। प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को अतिथियों द्वारा मेडल और पुरस्कार देकर सम्मनित किया गया।

Sports Meet
 इस दौरान ब्लाक प्रमुख अजय सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलों को भी बढ़ावा देने की आवश्यकता है। जिस तरह से गांवों से निकल विद्यालयों की छात्र छात्राएं अपने हुनर से ब्लाक स्तर पर परचम लहराया है। एक दिन यही प्रतिभाएं प्रदेश और देश का खेल के लिए प्रतिनिधित्व करेगी।

 खण्ड बेसिक शिक्षा अधिकारी चहनियां राजेश कुमार चतुर्वेदी ने कहा कि पूरे जनपद में चल रही ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता में जिस तरह से बच्चों ने प्रतिभाग किया उसके लिए बच्चों के साथ शिक्षकों को भी सराहना की जानी जानी चाहिए। जिस तरह छात्र छात्राओं ने खेल के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये हैं वो सराहनीय है।

अतिथियों का आभार इरफान अली मंसूरी एवं संचालन ईश्वर चंद्र त्रिपाठी ने किया। कार्यक्रम में  राम सिंह गहरवार, शमशेर सिंह, इम्तियाज खान, गुड्डू  सिंह, मनीष पाण्डेय, प्रकाश सिंह , मनीष सिंह , अभिषेक सिंह, मनोज यादव, मनीष यादव, ज्ञान प्रकाश सिंह, जैद खान, संजय यादव, अशोक पाल, शान्तनु यादव, अवधेश कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*