जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
न्याय पंचायत फरसन्ड के संकुल स्तरीय खेलकूद का हुआ आयोजन, जानिए कौन बना विजेता
बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों में बालक बालिकाओं की शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ का भी ध्यान रखा जाता है जिसके क्रम में समय-समय पर खेलों का आयोजन कराया जाता है। न्याय पंचायत स्तर पर खेल का आयोजन किया गया।
 

चंदौली जिले के सकलडीहा विकासखंड के न्याय पंचायत फरसन्ड मोहनपुर का संकुल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन प्राथमिक विद्यालय बरडीहा के प्रांगण में किया गया। जिसमें प्राथमिक और उच्च प्राथमिक स्तर के बालक बालिकाओं की 100 मीटर, 200 मीटर,400 मीटर की दौड़ लंबी कूद, ऊंची कूद, कुश्ती और कबड्डी जैसे तमाम खेलों  की प्रतियोगिता कराई गई।

Sports Meet

बताते चलें कि बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों में बालक बालिकाओं की शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ का भी ध्यान रखा जाता है जिसके क्रम में समय-समय पर खेलों का आयोजन कराया जाता है। न्याय पंचायत स्तर पर खेल का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में ग्राम प्रधान बरडीहा दिनानाथ और प्राथमिक शिक्षक संघ सकलडीहा के अध्यक्ष जयनारायण यादव और संरक्षक अशोक सिंह द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की गई। रेवंसा विद्यालय की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना की गई। उसके बाद मुख्य अतिथि द्वारा फीता काटकर खेल का उद्घाटन किया गया।

प्राथमिक स्तर बालक वर्ग में 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान अंकित कुमार प्राथमिक विद्यालय इब्राहिमपुर, 200 मीटर में प्रथम कम्पोजिट विद्यालय घरचित के प्रतीक, बालिका वर्ग के 100 मीटर में प्राथमिक विद्यालय  फरसन्ड की नंदिनी प्रथम, 200 मीटर में सेवखर कला की सुहानी पांडे प्रथम स्थान पर रही लंबी कूद में बालक वर्ग से रेवंसा के शुभम और बालिका वर्ग से फरसन्ड की नंदनी प्रथम कबड्डी में बालक वर्ग में इब्राहिमपुर प्रथम बालिका में सेवखर कला प्रथम रहा। वही उच्च प्राथमिक स्तर के बालक वर्ग में 100 मीटर में प्रथम कम्पोजिट विद्यालय घरचित के सौरव,200 मीटर व 400 मीटर में कम्पोजिट विद्यालय रेवंसा के सुदर्शन यादव बालिका वर्ग में 100 मीटर में   रेवंसा की आकांक्षा यादव प्रथम, 200 मीटर व 400 मीटर में रेवंसा की आँचल प्रथम, लंबी कूद में रेवसां के सुदर्शन और बालिका वर्ग में रेवसां की आकांक्षा, कबड्डी में बालक वर्ग में सेवखर कला प्रथम, बालिका वर्ग में रेवंसा प्रथम रहा।

इस अवसर पर नोडल शिक्षक संकुल लालब्रत यादव, बलवंत यादव, विकल जायसवाल, मनीष कुमार, संजय कुमार, उमेश कुमार, मिथिलेश चौरसिया, अभिमित रॉय, कमलेश कुमार, अनीता, शकुंतला सिंह, शांति यादव, कंचन माला, संतोष कुमार, मोहसिन, सुनील यादव, राजेश यादव, श्रीप्रकाश, सलीम जावेद शेख, दिनेश रस्तोगी, कुलदीप चौधरी, रविशंकर मिश्रा, तमन्ना बनो सहित तमाम शिक्षक मौजूद रहे। बच्चों ने पूरे उत्साह के साथ इस खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया और पुरस्कार प्राप्त करने के पश्चात सारे बच्चों में हर्ष की लहर दिखाई दे रही थी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*