जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

लोकनाथ स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हुआ टैबलेट वितरण

 उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन एवं टैबलेट के माध्यम से छात्र-छात्राओं को तकनीकी रुप से अपग्रेड करने की दिशा में उत्तर प्रदेश सरकार की बड़ी पहल है।
 

एमए चतुर्थ सेमेस्टर के 56 छात्र छात्राओं को टैबलेट वितरित

पूर्व जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा ने बांटे टैबलेट

चंदौली जिले के चहनिया ब्लॉक में स्थित लोकनाथ स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामगढ़ में मुख्य अतिथि सर्वेश कुशवाहा व प्रभुनारायण सिंह लल्ला के अध्यक्षता में एमए चतुर्थ सेमेस्टर के 56 छात्र छात्राओं को टैबलेट वितरित किया गया।

  टैबलेट वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा ने कहा कि  शिक्षा का आधुनिकीकरण हो चुका है। ऐसे में गरीब मेधावी प्रतिभावान छात्र, छात्राओं को प्रदेश की सरकार हर तरीके से सुबिधा सम्पन्न बना रही है। आज लोकनाथ स्नात्कोत्तरार महाविद्यालय में प्रतिभावान छात्र व छात्राओं को टैबलेट देकर वह गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं तथा सरकार के सकारात्मक प्रयास की सराहना कर रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन एवं टैबलेट के माध्यम से छात्र-छात्राओं को तकनीकी रुप से अपग्रेड करने की दिशा में उत्तर प्रदेश सरकार की बड़ी पहल है। स्मार्टफोन और टैबलेट से छात्र-छात्राएं पढ़ाई के साथ ही अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां भी हासिल कर सकेंगे ।

भाजपा नेता ने कहा कि पूरे प्रदेश में स्मार्टफोन एवं टैबलेट वितरण का कार्यक्रम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में संपादित किया जा रहा। जिससे आने वाले समय में छात्र-छात्राओं को डिजिटल एजुकेशन के लिए तैयार किया जा सके।
 

टैबलेट वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बाबा कीनाराम इंटर कालेज के प्रबंधक प्रभुनारायण सिंह लल्ला ने कहा कि बच्चे टैबलेट व स्मार्टफोन का तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र सकारात्मक प्रयोग करके आईटी सेक्टर में अपने को स्थापित करके कालेज व क्षेत्र का नाम रोशन करें ।

प्रबंधक धनञ्जय सिंह द्वारा आये हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया गया। इस दौरान मुख्य रूप से डॉ0 विनय कुमार सिंह, डायरेक्टर अमृत प्रकाश सिंह, अनुपम सिंह, रितेश पाण्डेय, सर्वेश शर्मा, गोविंद शर्मा, अवधेश सिंह, धीरेंद्र राय, पप्पू पाठक, विवेक सिंह, अमित सिंह आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अभय कुमार पीके ने किया ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*