जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा पीजी कॉलेज में ताइक्वांडो खिलाड़ी का हुआ सम्मान, अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा के लिए चयनित
सतीश विश्वकर्मा ने राष्ट्रीय यूथ गेम 2022 में 50 किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल प्राप्त किया और अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा के लिए चयनित किया गया है। छात्र के इस उपलब्धि से महाविद्यालय में हर्ष का माहौल रहा।
 

50 किलो भार वर्ग में जीता है गोल्ड मेडल

स्नातक तृतीय वर्ष का छात्र है सतीश विश्वकर्मा

अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा के लिए हो गया चयनित

 

चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में महाविद्यालय के स्नातक तृतीय वर्ष के छात्र सतीश विश्वकर्मा को बुधवार को सम्मानित किया गया। सतीश विश्वकर्मा ने राष्ट्रीय यूथ गेम 2022 में 50 किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल प्राप्त किया और अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा के लिए चयनित किया गया है। छात्र के इस उपलब्धि से महाविद्यालय में हर्ष का माहौल रहा।

Satish Vishwakarma

इस मौके पर प्राचार्य प्रोफेसर प्रदीप कुमार पांडेय और शारीरिक शिक्षा के विभाग के विभागाध्यक्ष श्याम सिंह यादव ने छात्र को मेडल अंगवस्त्रम और माला पहना कर सम्मानित किया और आगे की प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं दी। प्राचार्य जी ने महाविद्यालय के लिए मेडल लाने वाले छात्रों को सम्मानित करने एवं खेल सुविधाएं बढ़ाने पर जोर दिया।

इस मौके पर प्रोफेसर दयानिधि सिंह यादव, दयाशंकर सिंह यादव, डॉक्टर कुमार ओझा कर्मचारी गण एवं छात्रों में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भरत कुमार, अजय गुप्ता एवं अन्य ताइक्वांडो खिलाड़ी मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*