जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देखिए चोर कैसे कर रहा है पेट्रोल पंप में चोरी, कैमरे में कैद हो गयी उसकी स्टाइल
पेट्रोल पंप पर सो रहे कर्मचारी की जेब से ₹2000 उड़ाने की घटना का वीडियो वारयल हो रहा है। इस का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के  सेमरा (गुरेरा ) राजीव फ्यूल सेंटर में  लाकर तोड़ने का प्रयास करने वाले चोरों का कारनामा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पेट्रोल पंप पर सो रहे कर्मचारी की जेब से ₹2000 उड़ाने की घटना का वीडियो वारयल हो रहा है। इस का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।


 

बता दे कि  राजीव फ्यूल सेंटर सेमरा( गुरेरा )में देर रात को पेट्रोल पंप कर्मचारियों के सोने पर चोर द्वारा पहले तो पेट्रोल पंप में जाकर उनके लाकर को खोलने का प्रयास किया गया। जब उसमें चोर असफल रहा तो, उसने फिर वहां सो रहे कर्मचारी की जेब में से ₹2000 निकाल कर मौके से चंपत हो गया । 

लेकिन उसका सारा कारनामा पेट्रोल पंप के सीसीटीबी कैमरे में कैद हो गया। जब पेट्रोल कर्मी की नींद खुली तो देखा जेब में से पैसे गायब  हो गये हैं, तो उसने इस मामले को कैमरे को देखना शुरू किया तो सारे कारनामे की पोल खुलकर सामने आ गयी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*