जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अकाशी बिजली के कहर से तीन लोगों ने गवाई जान , एक की हालत गंभीर
आकाशी बिजली के रूप में कहर भी बरसना  का भी कार्य शुरू हो गया है। जिससे जनपद में आज आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हुई है।
 

चंदौली जिले में जैसे ही बारिश होना शुरू हुआ वैसे ही आकाशी बिजली की चपेट में आने से मरने वालों की तादाद में बढ़ोतरी होती जा रही है। आज आकाशी बिजली से 3 लोगों की मौत हो गई है।वहीं एक महिला घायल बताया जा रहा है।

बता दें कि जिले में जैसे ही 2 दिन से भगवान की मेहरबानी बारिश के रूप में शुरू हुई तो वही आकाशी बिजली के रूप में कहर भी बरसना  का भी कार्य शुरू हो गया है। जिससे जनपद में आज आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हुई है।

पहली घटना
जिसमें बलुआ थाना क्षेत्र के महुअर कला गांव के  सिवान में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से किशन यादव 18 वर्ष की मौत हो गई।बताया जा रहा था कि आकाश सिवान में था तभी अकाशी बिजली तेज से तड़कने लगी जिसके  चपेट में आने से वह बुरी तरह झुलस गया था। उसके बाद परिजनों द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चहनिया ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई ।जबकि बताया जा रहा है कि किशन के पिता किसान हैं जिनका नाम धनु यादव है। किशन दो भाइयों में सबसे बड़ा था। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा बुरा हाल हुआ है ।

दूसरी घटना
चकिया के परसिया कला गांव निवासी कल्लू 55 वर्षीय जो कि धान की रोपाई करते समय आकाशीय बिजली की चपेट में आने से इनकी भी मौत हो गई है ।ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई ।

तीसरी घटना 
शहाबगंज  थाना के केरायगाव  गांव की है जहां हरीराम 38 वर्षीय खेत में धान की रोपाई करते समय बिजली की चपेट में आ गए और उनकी भी मौत हो गई। वहीं जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई।

चौथी घटना 
मचियाकला निवासी सीता देवी पति गोरख यादव जो जयरामपुर में अपने छावनी पर गई थी जहां आकाशी बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई ।उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*