जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गुरु पूर्णिमा पर अभेद आश्रम में ब्लाक प्रमुख की घोषणा, 5 लाख की लागत से बनेगा टिन शेड
आश्रम में लंबे समय से भक्तों को छाया और बरसात की समस्या से निजात दिलाने के लिए बारात घर व टिन शेड बनवाने की मांग हो रही थी। 
 

सर्वेश्वरी समूह के आश्रम का विकास

गुरु पूर्णिमा के समापन कार्यक्रम में घोषणा

5 लाख की लागत से टिन शेड बनवाने का ऐलान
 

चंदौली जिले के सकलडीहा विकासखंड के टिमिलपुर ग्राम सभा में स्थित अभेद आश्रम (सर्वेश्वरी समूह की शाखा ) में गुरु पूर्णिमा के कार्यक्रम के अवसर पर सकलडीहा ब्लाक प्रमुख अवधेश सिंह ने आश्रम को 5 लाख की लागत से टिन शेड बनवाने का वायदा किया है। आश्रम में लंबे समय से भक्तों को छाया और बरसात की समस्या से निजात दिलाने के लिए बारात घर व टिन शेड बनवाने की मांग हो रही थी। 

बताया जा रहा है कि गुरुवार को गुरु पूर्णिमा के समापन कार्यक्रम के अवसर पर ब्लाक प्रमुख पहुंचकर दर्शन पूजन किया और वही 5 लाख की लागत से टिन शेड बनवाने की घोषणा की। अभेद आश्रम में समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ब्लॉक प्रमुख में कहा कि संतों और महात्माओं के आशीर्वाद से देश का चौमुखी विकास हो रहा है। सर्वेश्वरी समूह से जुड़ी अभेद आश्रम का सेवा करना मेरा सौभाग्य है। 

इस मौके पर समाजसेवी रामधार गुप्ता बीडीसी सदस्य देवेंद्र व भक्त जनों की मांग पर अवधेश सिंह ने क्षेत्र पंचायत कोटा से 5 लाख की लागत से टिन शेड बनवाने की घोषणा की। वहीं भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने सांसद के प्रयास से मंदिर का विकास कराने का वादा किया है। 

इस मौके पर बाबा चन्द्रशेखर साधू, सुभाष चौहान, वीरेंद्र प्रताप, भानु प्रताप सिंह, बीरेंद्र सिंह, गीता सिंह, विजय गुप्ता सहित बहुत से भक्तगण मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*