जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
टमाटर लदी टैम्पो सड़क के किनारे पलटी, ड्राइवर ने कूदकर बचायी अपनी जान
जमुर्खा गांव के पास सड़क मोड़ पर टैम्पो असन्तुलित होकर खेत में पलट गया, जिससे टैम्पो पर लदे टमाटर की पेटियां खेत में बिखर गयीं। 
 

चंदौली जिले के कमालपुर कस्बा क्षेत्र के जमुर्खा गांव पास सड़क टर्निंग पर टमाटर लदी टैम्पो असन्तुलित होकर खेत में पलट गयी। इस दौरान चला रहे ड्राइवर आफताब ने टैम्पो से कूद कर अपनी जान बचायी। 

Tomatos Carryng Tampo

बता दें कि जमानिया निवासी आफताब अपनी टैम्पो से धानापुर व कमालपुर के सब्जी व्यापारियों को बेचने के लिए टमाटर  जमानिया कस्बा से लेकर आता है और थोक के भाव बेचता है। मंगलवार के दिन ग्यारह बजे दिन में आफताब टमाटर  लादकर धानापुर के व्यवसाइयों को देकर कमालपुर की ओर जा रहा था। तभी जमुर्खा गांव के पास सड़क मोड़ पर टैम्पो असन्तुलित होकर खेत में पलट गया, जिससे टैम्पो पर लदे टमाटर की पेटियां खेत में बिखर गयीं। 

Tomatos Carryng Tampo

उसी समय मोटरसाइकिल से विशुनपुरा गांव निवासी रवि कुमार तीन सवारियों को बैठाकर धानापुर की तरफ जा रहे थे। तभी खेत मे पलटे टैम्पो को देखने के चक्कर में उनकी मोटरसाइकिल भी सड़क पर असन्तुलित होकर गिर गयी जिससे बैठें सभी लोगों के हाथ पैर में हल्की चोटें आयीं। सभी को पास स्थित निजी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार किया गया।

वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे अगल बगल के ग्रामीणों की वजह से वहां काफी भीड़ लग गयी। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने टैम्पो को रस्सी बांधकर खेत से बाहर निकाला को बाहर निकाला।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*