जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सीमेंट लेकर जा रही पिकप पलटी, खलासी को आयीं हैं गंभीर चोटें
अग्नि शमन केंद्र पर बन रहे भवन हेतु रामनगर से सीमेंट लेकर पिकप यूपी 65सीटी 4180 नंबर की गाड़ी जा रही थी। जब यह गाड़ी रैथा गोपालपुर लिंक मार्ग पर अग्नि शमन क्रेंद्र पर जाने के लिए बनी कच्ची सड़क के टर्निंग प्वाइंट पर मोड़ लेते समय पलट गयी।
 

अग्नि शमन केंद्र के लिए जा रहा था सीमेंट

कच्चे रास्ते पर दलदल से हुआ हादसा

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के रैथा गांव के पास निर्माणाधीन अग्नि शमन केंद्र के नव निर्माण के हेतु जा रहा एक पिकप पलट गया। इस पिकप में सीमेंट लादकर ले जाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि बुधवार को एक पिकप उस समय पलट गया, जब वह रैथा गांव में नव निर्मित अग्नि शमन केंद्र के लिए सीमेंट लेकर जा रहा था। इसमें ड्राइवर व खलासी दब गये।

लोगों ने बताया कि अग्नि शमन केंद्र पर बन रहे भवन हेतु रामनगर से सीमेंट लेकर पिकप यूपी 65सीटी 4180 नंबर की गाड़ी जा रही थी। जब यह गाड़ी रैथा गोपालपुर लिंक मार्ग पर अग्नि शमन क्रेंद्र पर जाने के लिए बनी कच्ची सड़क के टर्निंग प्वाइंट पर मोड़ लेते समय पलट गयी। बारिश से दल दल हुई सड़क पर  पिकप का पिछला पहिया धंस गया, जिससे पिकप अनियंत्रित होकर बाए तरफ खेत में पलट गयी। इससे उसमें सवार चालक राजेश यादव (22 वर्ष) तथा खलासी नरसिंह चौहान (19 वर्ष)  पिकप के नीचे दब गए।

 मौके पर ग्रामीणों और अग्नि शमन केद्र पर तैनात पुलिकर्मियों ने पिकप से चालक और खलासी को बाहर निकाला गया, जिसमें खलासी नरसिंह को काफी चोटें आई हैं। इसे उपचार के लिए निजी चिकित्सालय कमालपुर में भर्ती कराया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*