जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विद्युत कर्मियों की लापरवाही से गई विजय सेन सिंह की जान
ग्रामीणों के अनुसार उक्त तार करीब एक साल पहले टुटकर गिर गया था जिसे जोड़ने के लिए कई बार विद्युत विभाग को सूचना देने पर भी नही जोड़ा गया तो उसे खम्भे में ही लपेट दिया गया था।
 

चहनियां के बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर पुलिस चौकी अन्तर्गत हुसेपुर गांव निवासी विजय सेन सिंह ( 56 वर्ष) पुत्र स्व०रामअचल सिंह की मौत शुक्रवार की सुबह खेत में सिंचाई करते समय वर्षों पहले टुटकर विद्युत पोल से लगे हुए अर्थिन के तार की चपेट में आने से हो गयी। मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों के अनुसार उक्त तार करीब एक साल पहले टुटकर गिर गया था जिसे जोड़ने के लिए कई बार विद्युत विभाग को सूचना देने पर भी नही जोड़ा गया तो उसे खम्भे में ही लपेट दिया गया था।

Vijay Sen Singh dead

हुसेपुर निवासी विजय सेन सिंह अपने खेत में सिंचाई के लगी पाइप को शुक्रवार की सुबह पहुंचकर हटा  रहे थे कि खेत में ही स्थित विद्युत पोल पर वर्षों से टुटकर लगे अर्थिन के तार की चपेट में आकर गिर पड़े और छटपटाने लगे। दूर से देख रहे ग्रामीण जब तक दौड़ कर मौके पर पहुंचे कि उनके प्राण पखेरू उड़ चुके थे। आनन फानन में लोगों ने उन्हें पास के निजी अस्पताल में ले गए जहां जांच-पड़ताल के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। 

मौत की सूचना के बाद गांव में कोहराम मच गया और पत्नी रेखा सिंह, पुत्र अचरज सिंह, दो विवाहित बेटियों रचना व आकांक्षा सिंह सहित भाईयों बनारसी सिंह व छोटेलाल सिंह का रो रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं उपस्थित ग्रामीण विद्युत विभाग की लापरवाही को कोसते हुए जिम्मेदारों पर कार्यवाही की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी दीपक पाल ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराते हुए वैधानिक कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*