जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अलाव जलाने और कंबल वितरण की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन
चंदौली जिले के सकलडीहा क्षेत्र में कड़ाके की ठंड व शीत लहर के कारण आमजन परेशान है। इस दौरान जिला प्रशासन की ओर से अलाव और कंबल वितरण का निर्देश दिया गया है।
 

बढ़ रही ठंडक और उदासीन है प्रशासन

वकीलों ने दिलायी अलाव जलाने व कंबल बांंटने की याद 

चंदौली जिले के सकलडीहा क्षेत्र में कड़ाके की ठंड व शीत लहर के कारण आमजन परेशान है। इस दौरान जिला प्रशासन की ओर से अलाव और कंबल वितरण का निर्देश दिया गया है। इसके बाद भी गरीबों को कंबल वितरण तो दूर अलाव भी नहीं जलाया जा रहा है।


आप को बता दें कि तहसील परिसर में अधिवक्ताओं ने अलाव जलाये जाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। अधिवक्ताओं के विरोध प्रदर्शन के बाद अलाव जलाये जाने की व्यवस्था होने पर अधिवक्ता शांत हुए।


अधिवक्ताओं ने आरोप लगाया कि तहसील प्रशासन ठंड और गलन के बाद भी मानवता के प्रति संवेदनहीन बना है। ठंड में वादकारी से लेकर अधिवक्ता परेशान है। इसके बाद भी तहसील प्रशासन अलाव जलाये जाने को लेकर मौन साधे हुए है। आक्रोशित अधिवक्ताओं ने अलाव जलाने व गरीबों को कंबल वितरण कराने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। अंत में तहसील प्रशासन द्वारा अलाव जलाये जाने की व्यवस्था किये जाने पर अधिवक्ता शांत हुए।


 इस मौके पर विरोध जताने वालों में सुरेन्द्रकांत मिश्रा, प्रभु पाठक, अभयनाथ मौर्या, उपेन्द्र नारायण सिंह, श्रीकांत राजभर, उमाशंकर, आलोक मिश्रा, दुर्गेश सिंह आदि लोग मौजूद रहे।