जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बुलेट पर असलहा लेकर जा रहा था रामसेवक, बलुआ पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंदौली जिले के बलुआ पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।

 
बलुआ पुलिस ने रामसेवक को किया गिरफ्तार
बुलेट पर असलहा लेकर जा रहा था रामसेवक

चंदौली जिले के बलुआ पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में चेकिंग की जा रही थी तभी मुखबिर खास ने आकर बताया कि एक व्यक्ति बुलेट गाड़ी से अवैध असहला लेकर गाजीपुर से पुल के रास्ते मारुफ़पुर की तरफ आ रहा है यदि जल्दी किया जाए तो पकड़ा जा सकता है। ।


 यह सूचना पाते ही तत्काल बलुआ पुलिस ने मय हमराह के साथ मुखबिर खास को साथ लेकर बैरियर के पास पहुंचे जहां कांस्टेबल सुनील पाल बैरियर पर ड्यूटी पर मौजूद मिले मुखबीर खास की सूचना से अवगत कराते हुए आपस में जामा तलाशी लेकर वाहन चेकिंग करने लगे । थोड़ी देर में एक ग्रे कलर की बुलेट आती हुई दिखाई दी जिसे देख मुखबिर ने बताया कि यह वही व्यक्ति है, जो असलहा लेकर आ रहा है। पुलिस वालों ने बैरियर लगाकर उस व्यक्ति का इंतजार किया। जैसे ही वह व्यक्ति नजदीक आया पुलिस वालों को देख अपनी बुलेट मोटरसाइकिल को घुमाकर भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन पुलिस टीम द्वारा एक बार भी दबिश देकर व्यक्ति को मय मोटरसाइकिल बुलेट के साथ पकड़ लिया गया।


आपको बता दें कि पकड़े गए व्यक्ति के जामा तलाशी ली गई तो एक अवैध तमंचा 312 बोर का एक जिंदा कारतूस 312 बोर का बरामद हुआ।


इस संबंध में बलुआ पुलिस ने बताया कि रामसेवक पुत्र रामकिशन निवासी जलालपुर थाना जमालपुर जनपद मिर्जापुर को गिरफ्तार किया गया है । जिसके पास से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध थाना स्थानीय पर मुकदमा अपराध संख्या 241/2021धारा 3/25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।


इस दौरान गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में उपनिरीक्षक शिवमणि त्रिपाठी, कांस्टेबल गौरव सिंह, कांस्टेबल सुनील पाल, सम्मिलित रहे।