जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पतंगबाजों की हरकत से जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहा है देवेन्द्र, इस तरह कट गयी गर्दन
एक व्यक्ति की जान खतरे में पड़ी हुई है। बताया जा रहा है कि मकर संक्रांति के अवसर पर उड़ाई जा रही पतंग से एक बाइक सवार के गर्दन कट गई है, जिसे फिलहाल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
 

चंदौली जिले में पतंगबाजों की वजह से एक व्यक्ति की जान खतरे में पड़ी हुई है। बताया जा रहा है कि मकर संक्रांति के अवसर पर उड़ाई जा रही पतंग से एक बाइक सवार के गर्दन कट गई है, जिसे फिलहाल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। यहां पर उसका इलाज चल रहा है।

लोगों से मिली जानकारी के अनुसार फुल्ली गांव के समीप पतंग के मांझे से बाइक सवार के गर्दन उस समय बुरी तरह से कट गई, जब वह बाइक से कहीं जा रहा था। इसी दौरान गांव के पास एक पतंग कट कर सड़क के आसपास गिर रही थी। इसी के कारण उसके मांझे से उसकी गर्दन कट गई और घायल हालत में सड़क पर तड़पने लगा। उसे लहूलुहान स्थिति में पहले तो चंदौली जिले के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया है।

कहा जा रहा है कि इस घटना  में फुल्ली गांव के देवेन्द्र तिवारी (45) की गर्दन में घाव हो गया है। फिलहाल उसकी हालत काफी गंभीर है।