जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भंडारा कराने से बढ़ता है मानवता के प्रति प्रेम व सद्भाव : सदगुरू मौनी श्री महेश्वरानंद
चंदौली जिले के सकलडीहा क्षेत्र के शिवपुर में आयोजित भंडारा में सदगुरू मौनी श्री महेश्वरानंद ने कहा कि यज्ञ और भंडारा कराने से मानव और मानवता के प्रति प्रेम व सद्भाव बढ़ता है ।
 

भंडारा कराने से बढ़ता है मानवता के प्रति प्रेम व सद्भाव

सदगुरू मौनी श्री महेश्वरानंद
 


चंदौली जिले के सकलडीहा क्षेत्र के शिवपुर में आयोजित भंडारा में सदगुरू मौनी श्री महेश्वरानंद ने कहा कि यज्ञ और भंडारा कराने से मानव और मानवता के प्रति प्रेम व सद्भाव बढ़ता है । क्योकि हर मानव प्रभु का अंश होता है। यज्ञ सुनने और भंडारा कराने से व्यक्ति के सारे कष्ट दूर होते है। इस मौके पर दर्जनों भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया।


सद्गुरू मौनी श्री महेश्वरानंद ने कहा कि हर प्राणी भगवान का अंश है। मानव कल्याण के लिये आहूत यज्ञ और भंडारा भगवान की सेवा जैसा पुण्य प्राप्त होता है। भंडारा और यज्ञ कराने से वैभव और सम्मान बढ़ता है। जीवन में हर मनुष्य को एक बार भंडारा कराना जरूर चाहिये। जिससे मानव का कल्याण होता है। अंत में भंडारा का आयोजन किया गया। जिसमें आसपास गांव के सैकड़ों भक्तों ने आर्शिवचन के साथ प्रसाद ग्रहण किया।

 इस मौक पर जिपंस प्रतिनिधि नंदमुरारी यादव चाखन, राजेश यादव, विजय यादव, दीना यादव, राजेन्द्र शर्मा, कन्हैया शर्मा, धर्मेन्द्र, पुनवासी यादव आदि मौजूद रहे।