जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा सर्किल का चार्ज लेकर बोले अनिरुद्ध सिंह, क्राइम व क्रिमिनल कंट्रोल पर पूरा फोकस
पुलिस सर्किल में तैनात किए गए पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने आज अपनी सर्किल का चार्ज ले लिया और उन्होंने चार्ज लेने के उपरांत मातहतों के साथ बैठक करके अपनी कार्यशैली व प्राथमिकता की जानकारी दे दी।
 

 चंदौली जिले की सकलडीहा पुलिस सर्किल में तैनात किए गए पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने आज अपनी सर्किल का चार्ज ले लिया और उन्होंने चार्ज लेने के उपरांत मातहतों के साथ बैठक करके अपनी कार्यशैली व प्राथमिकता की जानकारी दे दी।

चंदौली समाचार से बातचीत करके हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि सर्किल में क्राइम व क्रिमिनल कंट्रोल पर पूरा ध्यान किया जाएगा। इसके साथ ही साथ चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर बरती जाने वाली सावधानियों पर ध्यान देकर कार्य कराया जाएगा, ताकि उनके इलाके में शांतिपूर्वक व निष्पक्ष चुनाव हो सके।

क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि चंदौली जिले की सबसे बड़ी सर्किल होने के नाते कुछ अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। उस पर ध्यान देते हुए पुलिस के लोगों को और अच्छा काम करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

 चंदौली समाचार से बातचीत करते हुए कहा कि चंदौली जनपद उनके लिए नया नहीं है। वह जिले की भौगोलिक स्थिति के साथ साथ यहां की हर गतिविधि से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। उनकी कोशिश होगी कि जनता की शिकायतों का निस्तारण जल्द से जल्द हो जाय। उन्होंने समस्त सर्किल के थानाध्यक्ष और पुलिस के जवानों के साथ संपर्क करके अच्छी पुलिसिंग का भरोसा दिलाया है और कहा है कि जनता की शिकायतों का निस्तारण उन्हीं के स्तर पर हो जाने की प्राथमिकता होगी ताकि जनता को अनावश्यक रूप से परेशान होकर जिला मुख्यालय पर बड़े अफसरों तक दौड़ न लगानी पड़े।