जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा ब्लाक में छूटे हुए लोगों का कराया जा रहा वैक्सीनेशन
चंदौली जिले के सकलडीहा ब्लाक क्षेत्र में अभी भी कोविड की दूसरी डोज लगभग 20 हजार लोगों को लगाना बाकी है। सरकार का जोर है कि शत प्रतिशत लोगों का टीकाकरण किया जाय
 
सकलडीहा ब्लाक में वैक्सीनेशन

चंदौली जिले के सकलडीहा ब्लाक क्षेत्र में अभी भी कोविड की दूसरी डोज लगभग 20 हजार लोगों को लगाना बाकी है। सरकार का जोर है कि शत प्रतिशत लोगों का टीकाकरण किया जाय ताकि कोविड के संक्रमण से बचाया जाय सके। सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ संजय यादव शत प्रतिशत टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य कर्मियों पर लगातार दबाव बनाए हुए हैं।


इस संबंध में सीएचसी प्रभारी डॉ संजय यादव ने बताया कि आने वाले समय में फिर से कोविड के केस बढ़ने लगा है जिसको देखते हुए सभी लोगों को कोविड-19 की पहला एवं दूसरा डोज लगवा लेना चाहिए ताकि अगर संक्रमण होता भी है तो कोई खतरा ना रह जाए। लगातार टीकाकरण के लिए हमारी कई टीमें गांव गांव में लगी हुई है।


उन्होंने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जहां प्रतिदिन पहला तथा दूसरा दोज लगाया जा रहा है। वही ब्लाक क्षेत्र में 11 नवम्बर को चतुर्भुजपुर,जमडीह,घरचित,शिवपुर,बाहरवानी, खोर,दिवाकलपुर,रामपुर,फेसुडा,अमड़ा,देवढील, आलमपुर,डेढगावा,माटी गांव आदि में स्वास्थ्य टीम टिका लगा रही है।


 वही 12 नवंबर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ तेंदूई,नारायणपुर,नारायना, रावतपुर, चैनपुरवा,सैदपुरा, डीग्गी, धूस्, सराय पकवान,माटी गांव, बसनी,छित्तमपुर,बभनपुरा आदि गांवों में दोनों डोज लगेगा।