जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मीडिया में मामला हाईलाइट होते ही बदले धानापुर पुलिस के सुर, ऐसे दर्ज हुआ रेप का मामला
 

चन्दौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रेप पीड़िता ने बुधवार को जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई थी, धानापुर थानाध्यक्ष द्वारा उसका मुकदमा नहीं दर्ज किया जा रहा है। जिस पर खबर चलाने के बाद तत्काल धनापुर थाने में उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया। खबर का असर रहा कि पीड़िता थाने नहीं पहुंची और उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसे नकल लेने के लिए सूचित भी कर दिया गया है।

FIR of Rape Victim

  धानापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता बुधवार को एसपी के यहां पहुंचकर गुहार लगाई थी कि उसके साथ गांव के ही कोटेदार द्वारा खाद्यान्न देने के नाम पर घर में बंद कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया था,इसकी शिकायत धानापुर थाना पर भी की गई थी,लेकिन थानाध्यक्ष द्वारा इसे गंभीरता से नहीं लिया गया। जिससे तत्काल मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया ।इस खबर को चन्दौली समाचार ने प्राथमिकता के आधार पर चलाया था जिस पर तत्काल बुधवार को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया और थानाध्यक्ष द्वारा पीड़ित को नकल लेने के लिए बुलाया भी गया है।

FIR of Rape Victim

 इस संबंध में धानापुर थानाध्यक्ष टीबी सिंह ने बताया कि पीड़िता थाने पर अपनी शिकायत लेकर आई थी और उसका प्रार्थना पत्र लेकर रिसीविंग पीड़िता को दे दिया गया था और जांच कर मुकदमा लिखने की कार्यवाही चल ही रही थी कि पीड़िता चंदौली चली गई। हालांकि उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे नकल कॉपी देने के लिए थाने पर बुलाया भी गया है। जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।