जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
यादव स्पोर्टिंग क्लब ओदरा द्वारा आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता का भव्य समापन

धानापुर ब्लाक के ओदरा गारोपुर (दसमी पोखरा) में  आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल में विजेता टीम को समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और अन्य नेताओं ने पुरस्कृत किया।

 

यादव स्पोर्टिंग क्लब ओदरा

कबड्डी प्रतियोगिता का भव्य समापन
 

चंदौली जिले के धानापुर ब्लाक के ओदरा गारोपुर (दसमी पोखरा) में  आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल में विजेता टीम को समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और अन्य नेताओं ने पुरस्कृत किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि खेलकूद के आयोजन से युवाओं का हौसला बढ़ता है और इसके लिए वह हमेशा अपने स्तर से प्रयास करते रहेंगे। सपा नेता ने कहा कि सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद और भी बड़े स्तर की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी, ताकि युवाओं बड़े स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें।

Football Match Final Winner

इस कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में नारद स्पोर्टिंग क्लब ओदरा ने एनपीएस स्पोर्टिंग क्लब मुगलसराय को 50-45 से हराया।

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह, ग्राम प्रधान विनोद बिंद, राष्ट्रपति पुरस्कृत जेपी रावत अध्यापक, अनिल यादव कृष्णा, मुकेश मौर्या, बृजेश गौड़ फौजी, अध्यक्ष संदीप यादव, उपाध्यक्ष मनीष यादव, कोषाध्यक्ष दीनदयाल यादव, स्कोरर पंकज यादव, आडिटर पवन यादव, मंत्री विक्की यादव, रेफरी की भूमिका में राहुल यादव व नारद यादव मास्टर जी, संचालन धीरज यादव मास्टर व जगदीश यादव ने किया।