जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
CO अनिरुद्ध सिंह ने निभाया अपना वादा, ऐसे पूरी की मुंह बोली बहन की हल्दी वाली रस्म
खून के रिश्ते से बढ़कर इंसानियत का रिश्ता होता है।कुछ इसी तरह के रिश्ते को निभाने के लिए चंदौली जनपद के सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध सिंह ने वीणा उठाया है
 
समाजसेवी दुर्गेश सिंह ने गरीब की बिटिया को अपनी बहन मान लिया

कहा जाता है कि खून के रिश्ते से बढ़कर इंसानियत का रिश्ता होता है।कुछ इसी तरह के रिश्ते को निभाने के लिए चंदौली जनपद के सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध सिंह ने वीणा उठाया है। यह कार्य जहां समाज में आइना दिखाने का काम करेगा वही गरीब परिवार के लिए लाभकारी भी साबित होगा। 


 आपको बता दें कि सकलडीहा सर्किल के आवाजापुर गांव के निवासी विनोद कुमार यादव ईट भट्टे पर मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते थे कि जवान बिटिया की शादी को लेकर बेहद परेशान थे,।गरीब की इस समस्या को गांव के समाजसेवी दुर्गेश सिंह ने जब सीओ अनिरुद्ध सिंह के सामने रखा तो उन्हें तत्काल उस गरीब की बिटिया को अपनी बहन मान लिया और कहा कि जो एक हम जैसे भाई को बहन के लिए करना चाहिए वह सब कुछ इस बहन के लिए करेंगे। उसका परिणाम है कि विनोद की बिटिया की शादी चतुर्भुजपुर गांव के निवासी अवधेश यादव के पुत्र से तय कर दी गई। दोनों को परिणय सूत्र में बांधने के लिए भव्य वैवाहिक कार्यक्रम का आयोजन आज आवाजापुर में आयोजित किया जाएगा। केंद्र व प्रदेश सरकार के मंत्री से लेकर डीएम एसपी सहित नामचीन हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। 


सीओ अनिरुद्ध सिंह ने शुक्रवार को अपनी मुंहबोली बहन शिखा यादव के घर पर पहुंचकर हल्दी के रस्म को खुद पूरा किया। इस ऐतिहासिक शादी व निस्वार्थ भाव से संबंधों के निर्वाह की चर्चा जोरों पर हो रही है।