जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस व पीएसी के बैंड ने शहीदों को दी म्यूजिकल श्रद्धांजलि, देखिए वीडियो
पीएससी के जवानों ने वर्दी में आकर्षक परेड प्रस्तुत की वहीं बैंड पर देश भक्ति धुन बजाकर देश की आजादी में अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले शहीदों को याद किया गया।
 

चंदौली पुलिस लाइन और 36वीं पीएसी की ओर रविवार को स्थानीय चौराहा स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल परिसर में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया। साथ ही साथ धानापुर शहीद स्मारक पर भी बैंड से शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

police pac band
धानापुर शहीद स्मारक पर भी बैंड से शहीदों को श्रद्धांजलि


इसके तहत पुलिस और पीएससी के जवानों ने वर्दी में आकर्षक परेड प्रस्तुत की वहीं बैंड पर देश भक्ति धुन बजाकर देश की आजादी में अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले शहीदों को याद किया गया।

police pac band
धानापुर शहीद स्मारक पर भी बैंड से शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए 

देश की आजादी के 75वें वर्ष में अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। इसके तहत देश की आजादी में सर्वस्व बलिदान देने वाले ज्ञात और अज्ञात शहीदों को याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। इसी क्रम में रविवार को चंदौली पुलिस लाइन और 36वीं वाहिनी पीएसी की ओर से पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में आजादी का अमृत महोत्सव का आयोजन किया गया। 

एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देशन में सीओ लाइन रघुराज और आरई लाइन रामविलास की उपस्थिति में शाम छह बजे पुलिस और पीएसी के जवान एकत्र हुए। यहां कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित की गई। इसके बाद पीएसी के जवानों ने बैंड पर आकर्षक धुन प्रस्तुत की। इस अवसर पर पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया गया। 

इस दौरान मुगलसराय कोतवाली प्रभारी बृजेशचंद्र, जलीलपुर चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता सहित अन्य रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*